featured यूपी

यूपी: मंत्रिमंडल में शामिल नए मंत्रियों से मिले सीएम योगी, कामकाज को लेकर दिए जरूरी निर्देश, नए मंत्रियों ने किया अच्छा काम करने का वादा

1632683593 Yogi Cabinet Expansion 2021 Jitin Prasada Paltooram Chhatrapal Singh Gangwar यूपी: मंत्रिमंडल में शामिल नए मंत्रियों से मिले सीएम योगी, कामकाज को लेकर दिए जरूरी निर्देश, नए मंत्रियों ने किया अच्छा काम करने का वादा  

उत्तर प्रदेश में रविवार को योगी सरकार ने मंत्रिमंडल विस्तार कर दिया है। वहीं आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल में शामिल नए मंत्रियों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने मंत्रियों से राज्‍य सरकार के कार्यों को जनता के बीच ले जाने और अपने क्षेत्र के मसलों को लेकर भी बातचीत की।

मंत्रिमंडल में शामिल नए मंत्रियों से मिले सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में रविवार को योगी सरकार ने मंत्रिमंडल विस्तार कर दिया है। वहीं आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रिमंडल में शामिल नए मंत्रियों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने मंत्रियों से राज्‍य सरकार के कार्यों को जनता के बीच ले जाने और अपने क्षेत्र के मसलों को लेकर भी बातचीत की। वहीं मुख्यमंत्री ने जहां कैबिनेट में शामिल नए मंत्रियों से उनके सुझाव मांगे तो वहीं सरकार के कामकाज को लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।

नए मंत्रियों ने किया अच्छा काम करने का वादा  

उत्‍तर प्रदेश के तीसरा मंत्रिमंडल विस्‍तार रविवार को किया गया था। इसमें 7 मंत्रियों ने शपथ ली थी। इन सात मंत्रियों में जितिन प्रसाद को कैबिनेट मंत्री का दर्ज दिया गया वहीं बाकी सभी को राज्यमंत्री का पदभार सौंपा गया। आज मुख्यमंत्री की टीम के नए साथियों ने सीएम योगी से मिलकर उन्हें आश्वस्त किया कि वो बेहतर काम करके दिखाएंगे।

Related posts

दुनिया पर 164 ट्रिलियन डॉलर का कर्ज, मुद्रा कोष ने दी वैश्विक मंदी की चेतावनी

lucknow bureua

कानपुर: सिर में गोली मारकर निर्मम हत्या से हड़कंप, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच 30 साल पुराना गठबंधन टूटने की कगार पर, जाने वजह

Rani Naqvi