featured यूपी

उत्तर प्रदेश: अब शादी समारोह में 100 मेहमान हो सकेंगे शामिल, योगी सरकार ने जारी किए आदेश

44444 उत्तर प्रदेश: अब शादी समारोह में 100 मेहमान हो सकेंगे शामिल, योगी सरकार ने जारी किए आदेश

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार गिरवाट देखी जा रही है। इसी के चलते अब प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना को देखते हुए लगाई गई पाबंदियों में छूट दी जा रही है। प्रदेश में अब शादी समारोह में 100 लोग शामिल हो सकते हैं।

शादी समारोह में 100 मेहमान हो सकेंगे शामिल

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार गिरवाट देखी जा रही है। इसी के चलते अब प्रदेश सरकार की ओर से कोरोना को देखते हुए लगाई गई पाबंदियों में छूट दी जा रही है। प्रदेश में अब शादी समारोह में 100 लोग शामिल हो सकते हैं। पहले शादी समारोहों में सिर्फ 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति थी लेकिन अब इसे बढ़ाकर 100 कर दिया गया है। हालांकि समारोहों में कोरोना नियमों का पालन करना जरूरी होगा।

कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार कमी

प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार हो रही कमी और रिकॉर्ड टीकाकरण को देखते हुए सरकार की ओर से ये फैसला लिया गया है। इससे पहले भी प्रदेश सरकार की ओर से दुकानों और रेस्टोरेंट को रात 11 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई थी। वहीं स्थानीय प्रशासन को सख्ती से कोरोना नियमों का पालन करवाने के आदेश दिए गए हैं।

24 घंटे में मात्र 9 कोरोना मरीज मिले

प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के मात्र 9 मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस 193 रह गए हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7 मरीज ठीक हुए हैं। प्रदेश के सिर्फ 41 जिले ही अब ऐसे हैं जहां एक्टिव केस दर्ज किए जा रहे हैं। प्रदेश सरकार की ओर से लगातार टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। इसी का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना पूरी तरह दम तोड़ता नजर आ रहा है।

Related posts

CM योगी पर फिर भड़के राहुल, ट्विट कर सुनाई खरी-खरी

Aditya Gupta

फाइजर वैक्सीन: दुनिया की सबसे सस्ती है यह वैक्सीन, भारत में मिलेगी 730 रुपए में 

Rahul

मानसून की पहली बारिश में डूबे मंडलायुक्त व डीएम ऑफिस

Srishti vishwakarma