October 24, 2021 12:21 pm
featured यूपी

यूपी: सपा विधायक इरफान सोलंकी की गुंडई, ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक कर्मियों से की अभद्रता, VIDEO VIRAL

vlcsnap 2021 09 17 21h46m28s719 यूपी: सपा विधायक इरफान सोलंकी की गुंडई, ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक कर्मियों से की अभद्रता, VIDEO VIRAL

कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी एक बार फिर अपनी गुंडागर्दी की वजह से चर्चाओं में बनए हुए हैं। इस बार ट्रैफिक पुलिस को धमकाते हुए इरफान सोलंका वीडियो वायरल हो रहा है।

सपा विधायक इरफान सोलंकी की गुंडई

कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी एक बार फिर अपनी गुंडागर्दी की वजह से चर्चाओं में बनए हुए हैं। इस बार ट्रैफिक पुलिस को धमकाते हुए इरफान सोलंका वीडियो वायरल हो रहा है। सपा विधायक पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों के साथ अभद्रता का आरोप लगा है। इतना ही नहीं इरफान सोलंकी ट्रैफिक पुलिस के जवानों को वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे गए। घटना चकेरी के रामादेवी ओवरब्रिज की है। पूरे मामले का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

अबु आजमी के स्वागत में निकाल रहे थे जुलूस

दरअसल विधायक इरफान सोलंकी के साथ उनके सैकड़ों समर्थक कार और बाइक से अबु आजमी के स्वागत को पहुंचे थे। सपा नेता अबु आजमी के स्वागत में जुलूस निकाला जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन और बिना हैलमेट वाले बाइक सवारों की तस्वीरें ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने खींचीं। जुलूस में शामिल बाइकों की फोटो लेने पर सपा विधायक इस कदर बौखला गए कि ट्रैफिक पुलिस से ही भिड़ गए। गुस्से से लबालब विधायक सोलंकी जवानों को वर्दी उतरवाने और देख लेने की धमकी दे गए।

तेजी से वायरल हो रहा ट्रैफिक पुलिस के साथ अभद्रता का वीडियो

इतना ही नहीं मौके से विधायक ने कमिश्नर को फोन लगाया और दोनों जवानों की शिकायत कर डाली। इस दौरान जहां दोनों जवान अभद्रता न करने की गुहार लगाते दिखे तो वहीं विधायक जी कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Related posts

म्यांमार सीमा पर भारत की तरफ से की गई सर्जिकल स्ट्राइक, मारे गए कई नागा उग्रवादी

Pradeep sharma

कठुआ गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, दिल्ली फॉरेंसिक लैब ने जारी की रिपोर्ट

Rani Naqvi

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 7 छात्रों की मौत, कई घायल

mahima bhatnagar