featured देश यूपी

महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, फांसी लगने की वजह से हुई मौत, गले मे मिले निशान!

breaking news महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, फांसी लगने की वजह से हुई मौत, गले मे मिले निशान!

महतं नरेंद्र गिरि की मौत मामले में इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। महंत नरेंद्र गिरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार महंत नरेंद्र गिरी की मौत  फांसी लगने की वजह से हुई है।

महंत नरेंद्र गिरि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

महतं नरेंद्र गिरि की मौत मामले में इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। महंत नरेंद्र गिरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार महंत नरेंद्र गिरी की मौत  फांसी लगने की वजह से हुई है। महंत के गले में मिला V का निशान बना हुआ था। बताया जा रहा है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। फिलहाल महंत नरेंद्र गिरि का विसरा सुरक्षित रखा गया है।

5 डॉक्टरों ने 2 घंटे तक किया था पोस्टमार्टम

बता दें कि बुधवार को प्रयागराज में हुई अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत की जांच की जा रही है। बुधवार को नरेंद्र गिरि की पोस्टमॉर्टम किया गया था। सुबह करीब दो घंटे तक पांच डॉक्टरों की टीम ने इस उनका पोस्टमॉर्टम किया था। जिसके बाद अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है।

Related posts

क्रेडिट पॉलिसी को लेकर RBI ने किया ऐलान, ब्याज दरों में नहीं हुआ कोई बदलाव

Aman Sharma

Lucknow: कांग्रेस की प्रेस वार्ता में बड़ा ऐलान, होगा महासंपर्क अभियान

Aditya Mishra

जानिए जुलाई माह में कितने पढ़ रहें हैं सावन सोमवार, व्रत त्योहार और देवशयनी एकादशी, यहां देखें पूरी लिस्ट

Rahul