featured उत्तराखंड

Uttarakhand: बद्रीनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पर गिरा पत्थर, एक की मौत, 2 गंभीर घायल

af250b80 a3dbb25e cc17ef2f 15b84da5 Uttarakhand: बद्रीनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पर गिरा पत्थर, एक की मौत, 2 गंभीर घायल

Uttarakhand: उत्तराखंड में बद्रीनाथ धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार के ऊपर अचानक से एक पहाड़ी पत्थर गिरा। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें :-

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद संजय राउत की प्रतिक्रिया, कहा- हमें अपनों ने ही धोखा दिया है

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं की कार चमोली के बाजपुर इलाके से गुजर रही थी तभी पहाड़ी से पत्थर का टुकड़ा कार पर आकर गिर गया, जिसके कारण कार सवार युवक की मौत हो गई। वहीं, युवक की मां और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

यूपी के रहने वाले सभी श्रद्धालु: पुलिस
मामले पर पुलिस ने बताया कि चमोली में बद्रीनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं के कार पर पत्थर गिर जाने से एक श्रद्धालु की मौत हो गई है। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं पुलिस ने बताया कि सभी लोग मऊ जनपद के कोपागंज थाने के रहने वाले हैं।

Related posts

डब्बू अंकल के बाद एक और अंकल की डांस वीडियो हुई वायरल, लूट रहे हैं वाहवाही

mohini kushwaha

बुराड़ी कांड में नया खुलासा, सामने आया ललित का नाम पिता से भी ये कनेक्शन

mohini kushwaha

लखनऊः मासूम से महिला ने की अश्लीलता, फिर जा पहुंची दर्ज कराने FIR, IG  ने ऐसे किया गिरफ्तार

Shailendra Singh