featured उत्तराखंड

उत्तराखंड: मतदान के बाद बीजेपी में रार, मदन कौशिक को बीजेपी विधायक ने बताया ‘गद्दार’

sanjay gupta उत्तराखंड: मतदान के बाद बीजेपी में रार, मदन कौशिक को बीजेपी विधायक ने बताया ‘गद्दार’

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग खत्म होते ही बीजेपी में रार शुरू हो गई है। उत्तराखंड में बीजेपी विधायक ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गद्दार करार दे दिया। लक्सर से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने मतदान संपन्न होने के तुरंत बाद प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ चौंकाने वाली टिप्पणी की है।

Bjp Mla Sanjay Gupta Threatened For Illegal Recovery, Case Filed - भाजपा विधायक  संजय गुप्ता को अवैध वसूली के लिए धमकाया, मुकदमा दर्ज - Amar Ujala Hindi  News Live

मदन कौशिक को बीजेपी विधायक ने बताया ‘गद्दार’

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग खत्म होते ही बीजेपी में रार शुरू हो गई है। उत्तराखंड में बीजेपी विधायक ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गद्दार करार दे दिया। लक्सर से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने मतदान संपन्न होने के तुरंत बाद प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ चौंकाने वाली टिप्पणी की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मदन कौशिक ने उनको हराने के लिए साजिश रची है।

‘उनको हराने के लिए बसपा उम्मीदवार का समर्थन किया’

बीजेपी विधायक संजय गुप्ता का आरोप है कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनको हराने के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार का समर्थन किया है। संजय गुप्ता जो कि अभी लक्सर से विधायक हैं उन्होंने कहा, ‘उत्तराखंड बीजेपी चीफ मदन कौशिक ने कुछ बीजेपी उम्मीदवारों के खिलाफ काम किया है, ताकि उनकी हार हो जाए। मदन कौशिक ने मेरे खिलाफ बपसा उम्मीदवार का समर्थन किया। वह गद्दार हैं। मैं बीजेपी नेतृत्व से मांग करता हूं कि उनको पार्टी से निकाला जाए।’

पूर्व बसपा विधायक और मदन कौशिक की दोस्ती जगजाहिर

इस बाबत संजय गुप्ता का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। विधायक संजय गुप्ता की ओर से दिए गए बयान की वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा में बवाल मचा है। आपको बता दें कि बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के बीच दोस्ताना संबंध कई अर्से से उजागर हैं। मदन कौशिक को पिछले साल मार्च में बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष बनाया था। उन्होंने जिला महामंत्री से प्रदेश अध्यक्ष तक का सफर तय किया है। वह हरिद्वार से मौजूदा विधायक भी हैं।

Related posts

दूसरी जाति के लड़के संग प्यार करने पर आदिवासी लड़की की बेरहमी से पिटाई

Rani Naqvi

सरकार के खिलाफ दिल्ली की सड़कों पर उतरे राहुल-प्रियंका, वार्ता से पहले बोले टिकैत, “हम कमेटी के सामने नहीं जाएंगे”

Aman Sharma

कांग्रेस जनता को बरगला रही: तीरथ सिंह रावत

kumari ashu