December 4, 2022 7:45 am
featured उत्तराखंड क्राइम अलर्ट

Ankita Bhandari Murder Case: अंक‍िता का अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए माना पर‍िवार, मोर्चरी के बाहर द‍िखा जन आक्रोश

123 4 Ankita Bhandari Murder Case: अंक‍िता का अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए माना पर‍िवार, मोर्चरी के बाहर द‍िखा जन आक्रोश

Ankita Bhandari Murder Case:

भाजपा नेता के बेटे के र‍िसार्ट की रिसेप्‍शनिस्‍ट अंक‍िता भंडारी का शव शन‍िवार रात से श्रीनगर गढ़वाल स्‍थ‍ित मोर्चरी में रखा गया। रव‍िवार को मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने अंक‍िता के प‍िता वीरेंद्र भंडारी से बात की। इसके बाद पर‍िवार देर शाम को अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए माना।

 

ankita case 1664101726 Ankita Bhandari Murder Case: अंक‍िता का अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए माना पर‍िवार, मोर्चरी के बाहर द‍िखा जन आक्रोश

वहीं अंक‍िता को न्‍याय द‍िलाने की मांग कर रहे काफी संख्‍या में मौजूद लोग में आक्रोश द‍िखा। इससे बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे जाम हो गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता की मौत पानी में डूबने से हुई। धक्का देने से पहले उसे किसी भारी चीज से पीटा गया। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले। रिपोर्ट में सेक्शुअल एब्यूज या रेप का जिक्र नहीं है।

123 4 Ankita Bhandari Murder Case: अंक‍िता का अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए माना पर‍िवार, मोर्चरी के बाहर द‍िखा जन आक्रोश

 

ऋषिकेश में 19 वर्षीया अंकिता भंडारी का पोस्टमार्टम रिपोर्ट कल देर शाम आई। वहीं, परिजनों ने मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की, लेकिन प्रशासन ने ऐसा करने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें :-

Mann Ki Baat: पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का आज 93वां एपिसोड

पौड़ी जिले की तल्ली गांव की रहने वाली अंकिता के गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव की बेटी की हत्या को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

ankita Ankita Bhandari Murder Case: अंक‍िता का अंत‍िम संस्‍कार के ल‍िए माना पर‍िवार, मोर्चरी के बाहर द‍िखा जन आक्रोश

अंकिता का अंतिम संस्कार आज यानी रविवार को श्रीनगर के श्रीघाट पर किया जाएगा। अंत्येष्टि में बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने की उम्मीद है। लोगों के गुस्से को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसफोर्स तैनात किया गया है। शनिवार को यमकेश्वर की बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा था। भीड़ ने उनकी गाड़ी के कांच फोड़ डाले थे।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई
मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया कि इस मामले के दोषियों को किसी भी सूरत बख्शा नहीं जाएगा। इस केस की फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सुनवाई की जाएगी।

सीएम धामी ने अंकिता भंडारी के पिता से की बात
वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी के पिता से फोन पर बात कर अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की। सीएम ने परिजनों को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार इस जघन्य अपराध की त्वरित और निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करेगी।

Related posts

21 जून को लगने वाला सूर्य ग्रहण किस राशि पर पड़ेगा भारी, जानिए आपका क्या होगा..

Mamta Gautam

स्‍वतंत्रता दिवस: विजय बेला ग्रुप का अनोखा सेलिब्रेशन, इन बच्‍चों के चेहरे पर दी मुस्‍कान  

Shailendra Singh

नड्डा : डेंगू और चिकनगुनिया के बढ़ते मामलों से घबराने की जरूरत नहीं

shipra saxena