police force in meerut उत्तर प्रदेश : CAA और NRC का फायदा बताने गए थे BJP नेता, स्थानीय लोगों ने की पिटाई

अमरोहा। टिप्पणियांअमरोहा जिले में नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के फायदे बताने के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी. भाजपा नेता को वहां से भागना पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार, पार्टी की जिला अल्पसंख्यक शाखा के महासचिव मुर्तजा आगा काजमी को शुक्रवार को अमरोहा के लकड़ा मोहल्ले में घेर लिया गया और उनकी पिटाई कर दी गई. भाजपा की अल्पसंख्यक शाखा लोगों को सीएए और एनआरसी के बारे में समझाने के लिए और यह बताने के लिए कि “सीएए और एनआरसी भारतीय मुसलमानों का यहां रहने का हक नहीं छीन रहा है, और उन्हें इसका विरोध नहीं करना चाहिए,” इसे लेकर कार्यक्रम करने की कोशिश कर रही थी।

काजमी ने पत्रकारों से कहा, “मैं शुक्रवार को अमरोहा के लकड़ा मोहल्ला में एक दुकान पर गया और मुस्लिमों के बीच सीएए और एनआरसी को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहा था. इसी बीच एक राजा अली ने अचानक मेरे ऊपर हमला कर दिया. उसने मेरा गला घोटने की कोशिश की, मैं वहां से जैसे तैसे भागा. उसके खिलाफ मैंने एफआईआर दर्ज करा दिया है.” अमरोहा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विपिन ताडा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बीते सप्ताह प्रदर्शन को देखते हुए अमरोहा में पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

मोदी-शाह को लेकर ओवैसी ने कही ये बात, बताया असामान्य राजनीतिज्ञ

Previous article

दिल्ली, यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में 15 प्रदेशों में पारा पांच डिग्री से निचे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in देश