देश Breaking News featured भारत खबर विशेष राज्य

मोदी-शाह को लेकर ओवैसी ने कही ये बात, बताया असामान्य राजनीतिज्ञ

osswie मोदी-शाह को लेकर ओवैसी ने कही ये बात, बताया असामान्य राजनीतिज्ञ

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को बिहार के किशनगंज में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध जताने के लिए जनसभा रैली की. इस दौरान बिहार के कई राजनीतिक दलों के नेता भी मौजूद है. मंच से असदुद्दीन ओवैसी ने पहले तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को सामान्य राजनीतिज्ञ न होने की बात कही, फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजग गठबंधन से अलग होने की नसीहत भी दे डाली.

ओवैसी का हमला- ‘CAA, NPR और NRC के जरिये देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं PM मोदी’ बिहार के किशनगंज में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”नरेंद्र मोदी और अमित शाह सामान्य राजनीतिज्ञ नहीं हैं, नीतीश कुमार साहब इन लोगों को छोड़ दें, खुद को भाजपा से अलग कर लें, हम सब आपका समर्थन करेंगे. आपने बिहार में अपने लिए एक नाम बनाया है, देश की खातिर भाजपा छोड़िए.”

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और नागरिक संशोधन कानून (सीएए) लागू कर सरकार देश के अंदर फूट डालना चाहती है. उन्होंने कहा कि इस कानून का जबर्दस्त विरोध किया जाएगा. किशनगंज के रुईदासा मैदान में ‘संविधान बचाओ, देश बचाओ’ रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इन कानूनों के जरिए बाबा साहेब और डॉ. राजेंद्र प्रसाद के सपनों को तोड़ रही है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- PM मोदी नागरिकता कानून इसलिए लेकर आए ताकि NPR की प्रक्रिया हो सके ओवैसी ने पीएम मोदी पर मुसलमानों से नफरत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार के मुसलमानों ने भी आजादी की लड़ाई में कुर्बानियां दी थीं. उन्होंने किसी से नहीं डरने की बात करते हुए कहा कि बाबा साहेब ने संविधान लागू करते समय इस बात का जिक्र किया था कि यह देश किसी एक खास मजहब के लोगों का नहीं, बल्कि सभी मजहब को मानने वालों का होगा. उन्होंने कहा, “ये मसला केवल मुसलमानों के लिए नहीं है, बल्कि यह सभी 130 करोड़ लोगों का मसला है. इस पर हम लोगों को गंभीरता से विचार करना चाहिए।

Related posts

President Kovind in Varanasi: आज वाराणसी पहुंचेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, काशी विश्वनाथ के करेंगे दर्शन

Rahul

बुजुर्ग दुर्व्यवहार जागरूकता दिवस: लगभग 6 में से 1 वृद्ध व्यक्ति करता है दुर्व्यवहार का अनुभव

bharatkhabar

मणिपुर : एन बीरेन सिंह होंगे अगले मुख्यमंत्री, सर्वसम्मति से लिया गया फैसला

Rahul