featured यूपी राज्य

उप्रः बहराइच में CM के प्रोटोकॉल में डीएम साहिबा ने लगाई दौड़, पीछे एसपी समेत सभी अधिकारी भी दौड़े

बहराइच में CM के प्रोटोकॉल में डीएम साहिबा ने लगाई दौड़, पीछे एसपी समेत सभी अधिकारी भी दौड़े

उत्तर प्रदेश के बहराइच में मुख्यमंत्री योगी से पीछे रह गए तो डीएम और एसपी के दौड़ते-दौड़ते छूटे पसीने। गौरतलब है कि योगी के काफिले तक पहुंचने के लिए डीएम और एसपी को अच्छी खासी दौड़ लगानी पड़ी गई। मीडिया में आई तस्वीरों में ये साफ देखा जा रहा है कि ये अधिकारी कितने खोफ में हैं।डीएम साहिबा ऐसे दौडडती दिख रहां है मानों पीटी ऊषा ही बन गईं हों।

 

बहराइच में CM के प्रोटोकॉल में डीएम साहिबा ने लगाई दौड़, पीछे एसपी समेत सभी अधिकारी भी दौड़े
बहराइच में CM के प्रोटोकॉल में डीएम साहिबा ने लगाई दौड़, पीछे एसपी समेत सभी अधिकारी भी दौड़े

 

इसे भी पढ़ेंःट्रिपल तलाक के सबसे ज्यादा मामला उत्तर प्रदेश में दर्ज हुए हैं- रविशंकर प्रसाद

बता दें कि सीएम योगी ने आज के बहराइच में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उसके बाद योगी श्रावस्ती के लिए हैलीपैड की और रवाना हुए। इस दौरान डीएम पीछे छूट गईं। इसके बाद जो हुआ वह नायाब नजारा मीडिया के कैमरों में कैद हो गया नहीं तो शायद कोई इस पर विश्वास ही नही कर पाता। डीएम तस्वीरों में पीटी उषा की तरह भागती हुईं दिखी डीएम आगे-आगे और एसपी गौरव ग्रोवर उनके पीछे-पीछे उनका पूरा ब्यूरोक्रेट अमला अधिकारियों के साथ बीजेपी विधायक सुभाष त्रिपाठी को भी दौड़ लगाते देखा गया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करने पहुंचे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रोटोकाल में  तस्वीर  सामने आई है। जहां महिला कलेक्टर माला श्रीवास्तव योगी की विजिट के दौरान जिले को हर मामले में पास कराने के लिए किसी एथलीट की तरह तेजी से दौड़ लगाती नजर दिखाई गई।

इसे भी पढ़ेःउत्तर प्रदेश में बारिश बनी आफत,पिछले 24 घंटे में 10 की मौत

मालूम हो कि यूपी के मुखिया मुख्यमंत्री के दौरे में बहराइच जिला विकास और कानून व्यवस्था के निरीक्षण में प्रथम नंबर हो गया है। सीएम योगी ने 189 करोड़ की लागत से बन रहे नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज, धान क्रय केंद्र, प्राईमरी स्कूल का निरीक्षण किया। उन्होंने ब्रिटिश काल की कलेक्ट्रेट में पहली बार करीब 2 घंटे तक जिले के अफसरों व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठकर विस्तृत चर्चा की।

महेश कुमार यादव

Related posts

ICC T20 World Cup 2021: इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत, जानिए तारीख

pratiyush chaubey

ड्यूटी पर जा रहे पुलिसकर्मी की दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में हत्या

shipra saxena

कुर्की से पहले बेच दी माल्या ने संपत्ति, ईडी को दी धमकी

bharatkhabar