September 28, 2022 9:34 pm
featured मनोरंजन

फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू, कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लिखा- अगला मिशन ‘तेजस’ शुरू

240011672 212894187467691 6370008813351885584 n फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू, कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लिखा- अगला मिशन ‘तेजस’ शुरू

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म तेजस के लिए सभी तैयारियां शुरू कर चुकी है। तेजस को लेकर हाल ही में कंगना ने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

कंगना की अगली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू

कंगना रनौत हर किरदार में खुद को ढाल लेती हैं। फैंस को कंगना रनौत की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। कंगना भी अपने फैन्स का काफी ध्यान रखती हैं। इसलिए अपनी हर एक फिल्म की शुरूआत से पहले सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करती हैं। इस बीच अब कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में एक पायलट बनने जा रही हैं। इसके लिए कंगना ने सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्टर

हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर एक अपडेट शेयर करते हुए खुलासा किया कि, उन्होंने ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फोटो में कंगना वायुसेना की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में कंगना ने लिखा कि, मेरे अगले मिशन पर #तेजस आज से शुरू हो रही है। जोश बहुत हाई है, मेरी शानदार टीम को बहुत धन्यवाद।

2016 में ऐतिहासिक घटना से प्रेरित मूवी

कंगना इस फिल्म में अबतक का सबसे चुनौती भरा रोल निभाने जा रही हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित, ये फिल्म 2016 में ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है जब भारतीय वायु सेना महिलोओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा बल बन गई थी।

धाकड़ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं कंगना

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगे लॉकडाउन में मिली ढील में कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में वो एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ के लिए प्रोडक्शन का काम शुरू किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्माण कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत किया जाएगा।

 

Related posts

चारा घोटालाः लालू की सेहत को लेकर चिंता में हैं राबड़ी, दवा है जरुरी

Vijay Shrer

आलिया शाहरुख के साथ काम कर बेहद खुश

bharatkhabar

एश्वर्या की किन हरकतों से चिढ़ती हैं जया बच्चन?

Rozy Ali