featured यूपी

यूपी में आज होगा रैलियों का दंगल

eection rally यूपी में आज होगा रैलियों का दंगल

लखनऊ। यूपी में पहले चरण के मतदान होने में महज 5 दिनों का समय बचा हुआ है। ऐसे में सभी पार्टियां जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार करने में लगी हुई है। रविवार को अलीगढ़ में चुनावी शंखनाद किया तो कानपुर में राहुल और अखिलेश ने चुनाव प्रचार किया। रविवार के बाद सोमवार का दिन भी प्रदेश की सियासी गलियों में काफी धूम मचाने वाला है। सोमवार को प्रदेश के तमाम जिलों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमों मायावती और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपनी-अपनी पार्टियों के पक्ष में चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।

eection rally यूपी में आज होगा रैलियों का दंगल
केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज पश्चिमी यूपी में 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे और भाजपा के लिए वोट मांगेंगे।

क्या है राजनाथ का शेडयूल

राजनाथ सुबह 11.5 बजे कासगंज के पटियाली में जनसभा करेंगे।
दोपहर 1.10 बजे फिरोजाबाद के टूंडला में
दोपहर 2.20 बजे मथुरा के छाता में
दोपहर 3.45 बजे बुलंदशहर के सिकंदराबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल की 3 जनसभा

विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस और सपा के गठबंधन के बाद अखिलेश, राहुल के साथ भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं और अकेले भी महागठबंधन के लिए वोट मांग रहे हैं लेकिन सोमवार को राहुल गांधी अकेले 3 जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। जिसमें शामली, मथुरा और अलीगढ़ शामिल हैं। दोपहर 12 बजे राहुल गांधी की पहली जनसभा शामली में होगी, जिसके बाद मथुरा में 2.10 मिनट औ अलीगढ़ की जनसभा 3 बजकर 30 मिनट पर शुरु होगी।

प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव सोमवार को सीतापुर जिले में 6 चुनावी सभाएं करेंगे। वे सिधौली विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मनीष रावत, मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रामपाल राजवंशी, पिसांवा विधानसभा क्षेत्र से अनूप गुप्ता, सेवता विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता, विधानसभा क्षेत्र महमूदाबाद से प्रत्याशी नरेंद्र सिंह वर्मा और बिसवां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अफजाल कौसर अंसारी के पक्ष में मतदान की जनता से अपील करेंगे।

मायावती करेंगी प्रचार

बसपा सुप्रीमो मायावती आज दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। मायावती की पहली रैली दोपहर 12 बजे फर्रुखाबाद के कमालगंज और इसके बाद दोपहर 2 बजे आगरा के कोठीमीना बाजार मैदान पर होगी।

Related posts

छोटी-छोटी बातों पर नादान दिल उठा रहे बड़ा कदम

sushil kumar

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता,कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

rituraj

Aaj Ka Panchang: 19 मई 2022 का पंचांग, जानिए गुरूवार का राहुकाल और शुभ मुहूर्त

Rahul