September 22, 2021 7:58 am
Breaking News featured देश मध्यप्रदेश

MP: इंदौर में कोचिंग से लौट रही युवती से पहले गैंगरेप फिर जिंदा जलाने की कोशिश, एक हिरासत में

WhatsApp Image 2021 01 20 at 12.36.05 PM MP: इंदौर में कोचिंग से लौट रही युवती से पहले गैंगरेप फिर जिंदा जलाने की कोशिश, एक हिरासत में

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 18 साल की युवती से पहले पांच लोगों ने गैंगरेप किया और फिर जिंदा जलाने की कोशिश की। हालांकि आरोपी अपनी इस वारदात में सफल नहीं हो पाए। पीड़िता को अभी शहर के ही एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक पीड़िता कोचिंग क्लास से वापस लौट रही थी आपोपियों ने रात नौ बजे गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस की माने तो आरोपियों ने पहले रेप किया और चाकू से मारा। दरिंदों की हैवानियत यहीं नहीं रुकी आरोपियों ने मिट्टी का तेज छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश की लेकिन पीड़िता ने शोर मचा दिया जिससे वहां आस पास के लोग आ गए और आरोपी फरार हो गए।

 

पुलिस के मुताबिक घटना भागीरथपुरा की है जहां रेलवे ट्रैक के पास दो लड़कों ने पहले पीड़िता के साथ जबरदस्ती की, उसके बाद तीन और लड़के आए और पीड़िता के साथ गैंगरेप किया।

 

पीड़िता को अभी शहर के ही एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

 

इंदौर पुलिस की ओर से अब इस मामले में बयान दर्ज किया जा रहा हैए साथ ही केस की छानबीन शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि बीते दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैंए जिसके बाद लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related posts

मानुषी छिल्लर को महिला विश्वविद्यालय खानपुर कलां में किया जाएगा सम्मानित

Rani Naqvi

रूस के उप शोध निदेशक ने वैक्सीन की जानकारी साझा की

Ravi Kumar

आसमान छू रहे पेट्रोल-डीजल के दाम! आज फिर हुआ इजाफा

Hemant Jaiman