January 17, 2022 4:14 pm
featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश की सड़कें 15 नवंबर 2021 तक होंगी गड्ढा मुक्त, सीएम योगी ने दिए निर्देश

azm sadak 3 3328604 835x547 m उत्तर प्रदेश की सड़कें 15 नवंबर 2021 तक होंगी गड्ढा मुक्त, सीएम योगी ने दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सड़कों की मरम्मत और गड्ढा मुक्त अभियान से संबंध में सड़क निर्माण से संबंधित सभी विभागों के साथ समीक्षा बैठक की। 

 मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि “राज्य सरकार प्रदेश के वासियों और उच्च स्तरीय यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए सभी सड़कों गड्ढा मुक्त करते हुए निर्बाध आवगमन व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” 

प्रदेश की सड़कों गड्ढा मुक्त करने के लिए व मरम्मत प्रगति अभियान को गति देने के लिए निरंतर समीक्षा बैठकें हो रही है।

मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश की सड़कों की मरम्मत व गड्ढा मुक्त करने के अभियान को 15 सितंबर 2021 से प्रारंभ करने के निर्देश दिए है। साथ ही उन्होंने कहा कि 15 नवंबर 2021 तक हर हाल में सभी शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों की मरम्मत एवं गड्ढा मुक्त कार्य संबंधित कार्य पूरा हो जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा “राज्य सरकार प्रदेश के वासियों और उच्च स्तरीय यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए सभी सड़कों गड्ढा मुक्त करते हुए निर्बाध आवगमन व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

मुख्यमंत्री ने आज अपने सरकारी आवास पर सड़कों की मरम्मत और गड्ढा मुक्त अभियान से संबंधित समीक्षा बैठक का आयोजन किया है इस बैठक में सड़क निर्माण से संबंधित विभिन्न विभाग लोक निर्माण, सिंचाई नगर विकास, आवास विकास, यूपीएसआईडीसी, गन्ना विकास आदि विभाग के अधिकारी शामिल होंगे।

 

Related posts

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगाने के प्रस्ताव को दी मंजूरी

piyush shukla

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बॉलीवुड सितारों को दी रिसेप्शन पार्टी, ये सब पहुंचे पार्टी में

Rani Naqvi

14वीं लोकसभा के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन,चर्चा के लिए राज्यसभा में पेश होगा तीन तलाक बिल

rituraj