featured यूपी राज्य

अखिलेश ने भाजपा पर बोला हमला कहा ‘भाजपा खत्म’

akhilesh अखिलेश ने भाजपा पर बोला हमला कहा 'भाजपा खत्म'

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश में सियासी माहौल एकदम गरमाया हुआ है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसान महापंचायत व शिक्षकों के मुद्दे पर भाजपा पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे तरह महापंचायत व शिक्षकों के मुद्दे पर रविवार को उत्तर प्रदेश की जनता ने एकजुटता दिखाई है। उससे साफ हो गया है कि इस बार भाजपा की सत्ता में वापसी नहीं होगी।

अखिलेश यादव ने ट्वीट में ये लिखा

 अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कल पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक तरफ़ किसानों की और दूसरी तरफ़ पूर्वी उप्र में शिक्षकों और आम जनता की अभूतपूर्व एकजुटता ने दिखा दिया है कि भाजपा की दमनकारी, विभाजनकारी, दंभी सत्ता अब कभी वापस नहीं आएगी। 

ये भाजपा के कहर के ख़िलाफ़ जनमत की लहर है। भाजपा खत्म।

समाजवादी शिक्षक सभा द्वारा शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम समारोह को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में बदलाव होना तय है। प्रदेश की जनता नौजवान किसान से लेकर बुनकर, शिक्षक व अन्य सभी वर्ग भाजपा से निराश व परेशान है। भाजपा लोगों से उनकी संवैधानिक अधिकार छीन रही है। सभी संस्थान निजी करण की ओर अग्रसर है जो युवाओं के भविष्य के लिए एक खतरे का सूचक है। अखिलेश यादव ने कहा कि एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में लाखों किसान परिवर्तन की आवाज बन रहे हैं, वहीं अब भदोही में किसान, बुनकर, नौजवान और शिक्षक, बदलाव की आवाज बन रहे हैं।

 

Related posts

समाजवादी पार्टी में घट रही मुलायम की साख, स्टार प्रचारक भी नहीं रहे ‘Ex-CM’

bharatkhabar

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र की प्रस्तावित सेंट्रल विस्टा योजना पर रोक लगाने से किया इनकार 

Rani Naqvi

मिलकर लिखेंगे राजस्थान के विकास का सुनहरा अध्याय-वसुन्धरा राजे

mahesh yadav