bhagalpur 2 उपमहापौर ने की प्लाज्मा डोनेट करने की अपील, कहा बच सकती हैं कई जानें

कोरोना महामारी ने देश में तबाही मचा रखी है। रोजाना हजारों लोग अपने करीबियों को खो रहे हैं। आलम ये है कि अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी मुसीबत बनी हुई है। ऐसे में अब कोविड-19 वॉरियर के तौर पर भागलपुर नगर निगम के उपमहापौर राजेश वर्मा सामने आए हैं।

उपमहापौर की सही हुए लोगों से अपील

दरअसल भागलपुर जिले में कोरोना संक्रमण के कारण लगातार लोगों की जानें जा रही है। जिसके बाद भागलपुर नगर निगम के उपमहापौर राजेश वर्मा ने लोगों की जान बचाने को लेकर कोरोना कि जंग जीतकर लौट रहे लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की है।

‘प्लाज्मा डोनेट कर बचाएं लोगों की जान’

उपमहापौर राजेश वर्मा ने कहा कि प्लाज्मा डोनेट करने से लोगों की जान बचाई जा सकती है। अगर कोरोना से जंग जीतकर आए सभी लोग प्लाज्मा डोनेट करेंगे तो बाजारों में प्लाज्मा की कालाबाजारी भी थोड़ी कम होगी। साथ ही उपमहापौर ने आम लोगों से सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा जारी गाइडलाइन को पालन करने की भी बात कही।

बिहार में कोरोना के आंकड़े

बिहार में भी कोरोना के रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में राज्य में 12,604 मामले सामने आए, जबकि 85 लोगों की मौत हो गई। ताजा आकंड़ों के मुताबिक राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 94,275 पहुंच गई है। वहीं रिकवरी रेट में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

रिपोर्ट- अतीश दीप॔कर, भागलपुर

बरेली की नवाबगंज सीट से भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार की कोरोना से मौत

Previous article

UP में ऑक्सीजन की रिकॉर्ड सप्लाई, यहां पढ़िए पूरा हिसाब-किताब

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured