February 27, 2024 6:15 am
featured यूपी

UP News: सिलक्यारा सुरंग से रेस्क्यू किए यूपी के 15 मजदूर ने सीएम योगी से की मुलाकात, बताई आपबीती

imag UP News: सिलक्यारा सुरंग से रेस्क्यू किए यूपी के 15 मजदूर ने सीएम योगी से की मुलाकात, बताई आपबीती

UP News: उत्तराखंड के उत्तरकाशी की सिलक्यारा सुरंग से रेस्क्यू किए गए यूपी के 15 मजदूर ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और आपबीती सुनाई। सीएम योगी ने सभी मजदूरों का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया और उनके जज्बे को सराहा। साथ में मजदूरों की दास्तां सुनने के बाद सीएम योगी काफी गंभीर दिखे।

ये भी पढ़ें :-

UP News: सीएम योगी से मिलेंगे सिलक्यारा सुरंग में रेस्क्यू किए यूपी के 15 मजदूर

मजदूरों से मुलाकात की तस्वीरें सीएम योगी ने अपने ट्वीट करके पोस्ट की है। सीएम योगी ने पोस्ट में लिखा कि केंद्र और उत्तराखण्ड सरकार के अथक प्रयासों का ही परिणाम है कि सभी श्रमिक जन सुरक्षित अपने परिजनों के साथ हैं। प्रदेश वासियों की ओर से आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार और उत्तराखण्ड के सीएम पुष्कर सिंह धामी का हृदय से धन्यवाद किया।

सीएम योगी ने दूसरे पोस्ट में लिखा कि उत्तराखण्ड की निर्माणाधीन सिलक्यारा टनल से सभी श्रमिक बंधुओं की सकुशल वापसी सुखद है। टनल से सुरक्षित निकाले गए उत्तर प्रदेश के श्रमिक भाइयों से आज लखनऊ में भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना।

मजदूरों ने पूरी घटना का किया जिक्र 

टनल में फंसे मजदूरों ने पूरी घटना का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री को बताया कि किस तरह से अचानक टनल धंसा और वे लोग मलबे में फंस गए, जिसके बाद सुरंग से निकलने की जद्दोजहद करने में जुटे रहे। साथ में मजदूरों ने पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धाबी की तारीफ करते हुए उनका आभार जताया।

Related posts

मुख्यमंत्री दो जनवरी को बिलासपुर के दौरे पर

Rani Naqvi

दयाशंकर ने मायावती को दी चुनौती, कहा.. स्वाति से चुनाव जीत कर दिखाएं

bharatkhabar

ATM से पैसे निकालना आज से हुआ महंगा, बैंक जाने से पहले जान लें नए नियम

Rahul