February 27, 2024 5:39 am
featured क्राइम अलर्ट देश

Bomb Threat: बेंगलुरु के 45 स्कूलों को मिला धमकी भरा ईमेल, मचा हड़कंप

GAPWLitbMAAJM2f Bomb Threat: बेंगलुरु के 45 स्कूलों को मिला धमकी भरा ईमेल, मचा हड़कंप

Bomb Threat: बेंगलुरु के 45 स्कूलों को आज यानी शुक्रवार सुबह ईमेल के जरिए बम की धमकी दी गई।इसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। धमकी भरे ईमेल में स्कूल परिसर में विस्फोटक रखे जाने का दावा किया गया, जिस पर पुलिस की ओर से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-

UP News: सिलक्यारा सुरंग से रेस्क्यू किए यूपी के 15 मजदूर ने सीएम योगी से की मुलाकात, बताई आपबीती

सीपी बेंगलुरू ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा कि बेंगलुरु शहर के कुछ स्कूलों को आज सुबह ‘बम की धमकी’ का संकेत देने वाले ईमेल मिले हैं। सत्यापन और पता लगाने के लिए तोड़फोड़ रोधी और बम खोजी दस्तों को सेवा में लगाया गया है। ये कॉल फर्जी लगती हैं. फिर भी दोषियों का पता लगाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

वहीं, रिपोर्ट की माने तो बम निरोधक दस्ते को व्हाइटफील्ड, कोरेमंगला, बसवशनगर, यालहंका और सदाशिवनगर स्कूलों सहित विभिन्न स्थानों पर भेजा गया था। वहीं, धमकी मिलने के बाद स्कूल की ओर से अभिभावकों को एक अधिसूचना जारी की है, जिसमें उन्होंने बच्चों की सुरक्षा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में जोर दिया गया।

पहले भी मिल चुके हैं धमकी भरे ईमेल
बता दें इससे पहले इस साल जनवरी में बेंगलुरु के बसवेश्वर नगर में नेशनल एकेडमी फॉर लर्निंग को बम की धमकी वाला ईमेल मिला था। साथ में पिछले साल बेंगलुरु के कम से कम 25 निजी स्कूलों को बम की धमकी वाले फर्जी ईमेल मिला था।

Related posts

एसपी ने पांच पुलिस इंस्पेक्टर का किया तबादला

Rani Naqvi

भारत और चीन के बीच होगी कॉर्प कमांडर स्तर बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Rani Naqvi

राजस्थान में कड़ाके की सर्दी से मिलेगी थोड़ी राहत, इन जगहों में पिघली बर्फ

Rahul