September 17, 2021 11:57 am
featured यूपी

STF ने बस्ती आश्रम से फरार 50 हजार की इनामी महिला को पकड़ा, ये है आरोप

STF ने बस्ती आश्रम से फरार 50 हजार की इनामी महिला को पकड़ा, ये है आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने चार साल से फरार चल रही 50 हजार रुपये की इनामी आरोपी कमला बाई को रविवार को लखनऊ के काकोरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ प्रवक्ता ने रविवार शाम जानकारी देते हुए बताया कि, वर्ष 2017 में बस्ती में दर्ज मामले में फरार चल रही 50 हजार रुपये की इनामी महिला अभियुक्त संत लोक आश्रम रिलेजिक ट्रस्ट सेमरा, लालगंज, बस्ती के महंत बाबा सच्चिदानंद उर्फ दयानंद उर्फ परमानन्द की शिष्या कमला बाई को आगरा एक्सप्रेस-वे पर काकोरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। इस इनामिया कमलाबाई को लेकर पुलिस टीम बस्ती पहुंची। कोतवाली थाने में आरोपित सामूहिक दुष्‍कर्म व दुष्‍कर्म के मामलों में नामजद है।

बाबा सच्चिदानंद के साथ थी नामजद

अधिकारियों के अनुसार, बस्‍ती के आवास विकास कालोनी कटरा की रहने वाली आरोपित कमलाबाई उर्फ प्रियंका श्रीवास्तव की कोतवाली में दर्ज सामूहिक दुष्‍कर्म व दुष्‍कर्म के दो मामलों में तलाश थी। आइजी स्तर से उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ की मदद से लखनऊ में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्‍त महिला बाबा सच्चिदानंद के साथ नामजद की गई थी। बाबा सच्चिदानंद तो इस समय जेल में हैं और अब आरोपित शिष्‍या को भी जेल भेजा जा रहा है।

Related posts

वीडियो संदेश के जरिए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से बात करेंगे

Rani Naqvi

उपचुनाव परिणामों को लेकर दिल्ली सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

rituraj

Breaking- बरेली में गैंगरेप कांड के सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Aditya Mishra