featured उत्तराखंड

Uttarakhand News: अल्मोड़ा में बढ़ा उत्तराखंडी टोपी का क्रेज, PM मोदी ने गणतन्त्र दिवस पर थी पहनी टोपी

Screenshot 2022 03 06 1.07.06 PM Uttarakhand News: अल्मोड़ा में बढ़ा उत्तराखंडी टोपी का क्रेज, PM मोदी ने गणतन्त्र दिवस पर थी पहनी टोपी

Nirmal Almora Uttarakhand News: अल्मोड़ा में बढ़ा उत्तराखंडी टोपी का क्रेज, PM मोदी ने गणतन्त्र दिवस पर थी पहनी टोपीनिर्मल उप्रेती (अल्मोड़ा)

Uttarakhand News: गणतन्त्र दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंडी टोपी पहनने के बाद उत्तराखंड की टोपी सोशल मीडिया पर छा गई है। जिसके चलते उत्तराखंड के पहाड़ी जिले अल्मोड़ा में भी टोपी को लेकर आम जन, युवाओ में खासा क्रेज दिखाई देने लगा है।

Screenshot 2022 03 06 1.06.28 PM Uttarakhand News: अल्मोड़ा में बढ़ा उत्तराखंडी टोपी का क्रेज, PM मोदी ने गणतन्त्र दिवस पर थी पहनी टोपी

आलम ये है कि उत्तराखंडी टोपी की बाजार में मांग बढ़ गई है। बाजार में उत्तराखंडी टोपी की बढ़ती मांग को देखते हुए कई व्यापारियों ने उत्तराखंडी टोपी की बिक्री शुरू कर दी है। जबकि कई टेलरों को भी इस टोपी से रोजगार मिलने लगा है।

Screenshot 2022 03 06 1.06.03 PM Uttarakhand News: अल्मोड़ा में बढ़ा उत्तराखंडी टोपी का क्रेज, PM मोदी ने गणतन्त्र दिवस पर थी पहनी टोपी

मोदी ब्रांडिग के बाद उत्तराखंडी टोपी की भारी मांग: दुकानदार
स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि मोदी ब्रांडिग के बाद उत्तराखंडी टोपी की भारी मांग हो रही है। युवा और बुजुर्ग टोपी की मांग कर रहें है। दुकानदारों का कहना है कि प्रतिदिन दो दर्जन से अधिक टोपी बिक रही है।

इससे कोरोना से जूझ रहे दुकानदारों को राहत मिलती दिखाई दे रही है। वहीं आगामी होली के त्योहार को देखते हुए टोपी के कारोबार से जुड़े लोगों में उत्साह बना है।

ये भी पढ़ें :-

Holi 2022: होली में रंगों से त्वचा को कैसे बचाएं, जानिए ये उपाय

Related posts

Barabanki Accident: केजीएमयू में घायलों का फ्री इलाज, मंत्रियों ने जाना हालचाल

Shailendra Singh

किरण बेदी ने वीआईपी कारों के सायरन पर लगाई रोक

bharatkhabar

देवरिया कांड: अखिलेश ने किया सरकार पर हमला कहा, राजभवन की चुप्पी हैरत में डालती है

mahesh yadav