featured यूपी

UP News: मेरठ छावनी बोर्ड ऑफिस में सीबीआई ने मारा छापा, सेनेटरी सुपरवाइजर को किया गिरफ्तार

whatsapp image 2022 10 10 at 90905 pm 1665419879 UP News: मेरठ छावनी बोर्ड ऑफिस में सीबीआई ने मारा छापा, सेनेटरी सुपरवाइजर को किया गिरफ्तार

UP News: सोमवार शाम को मेरठ छावनी बोर्ड ऑफिस में सीबीआई ने छापा मारा। सीबीआई ने सफाईकर्मियों की भर्ती में वसूली का मामला में छापेमारी की है। इस मामले में एक सेनेटरी सुपरवाइजर को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें :-

IND vs SA 3rd ODI Match: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज आखिरी मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देख सकतें हैं मैच

सुपरवाइजर संजय से 2 घंटे तक की गई पूछताछ
बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम सुपरवाइजर संजय से 2 घंटे तक पूछताछ की गई। हालांकि कैंट बोर्ड के सीईओ और अन्य अधिकारी इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं।

सीबीआई की छापेमारी से मचा हड़कंप
सीबीआई की छापेमारी से हड़कंप मच गया। टीम के आने की भनक लगते ही सीईओ समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी दफ्तर छोड़कर निकल गए। हालांकि छापेमारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है। उधर, सच संस्था के अध्यक्ष संदीप पहल का दावा है कि कैंट बोर्ड में भ्रष्टाचार को लेकर उनकी शिकायत पर कार्रवाई हुई है।

15 सदस्यीय टीम ने की छापेमारी
चर्चा है कि 15 सदस्यीय टीम ने यह छापेमारी की। पूछताछ में बताया कि छह सुपरवाइजर की प्रोन्नति और आठ वार्डों के 80 अस्थाई सफाईकर्मियों की भर्ती में भी पैसों का लेनदेन हुआ है। इस मामले को लेकर RTI कार्यकर्ता संदीप पहल ने शिकायत की थी।

Related posts

पीएम मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल को दी श्रद्धांजलि

shipra saxena

नोटबंदी को लेकर सीएम अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान

piyush shukla

PM Modi Gujarat Visit: पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन, भरूच और जामनगर को देंगे सौगात

Rahul