featured क्राइम अलर्ट यूपी राज्य

UP News: प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या, घर भी जलाया

फतेहपुरः संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, गला रेतकर हत्या की आशंका

UP News || उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ रही है। खबर के मुताबिक थरवई थाना क्षेत्र खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई हैं इतना ही नहीं वारदात के आरोपियों ने सबूतों को मिटाने के लिए घर में आग लगा दी। 

घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ईट पत्थर से मार मार के बेरहमी से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की गई है।

पुलिस को घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए प्रदीप कुमार यादव ने बताया है कि भाई और भाभी के किसी ने हत्या कर दी है परिवार के तीन अन्य लोगों की भी हत्या की गई है सामूहिक हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची गई।

वही प्रयागराज जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने घटनाक्रम को लेकर बताया है। कि शुरुआती जांच में ऐसा लगा कि लूट के इरादे से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। आशंका है कि आरोपियों ने सबूतों को मिटाने के लिए घर में आग लगा दी। हालांकि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

परिवार में इन सदस्यों की हुई हत्या 

परिवार के मुखिया 55 वर्षीय राजकुमार यादव, उनकी पत्नी कुसुम जिनकी आयु 50 वर्ष थी, बेटी मनीषा उम्र 25 वर्ष, बहु सविता उम्र 30 वर्ष और 2 साल की मासूम पोती साक्षी की हत्या की गई।

बसपा प्रमुख मायावती ने की घटना की निंदा

प्रयागराज में घटित इस घटना को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या किए जाने की खबर अति-दुःखद, निन्दनीय व चिन्ताजनक। सरकार घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे।”

अखिलेश ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रयागराज की घटना को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भाजपा 2.0 के राज में ~ यूपी डूबा अपराध में आज का अपराधनामा”

Related posts

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग के लिये ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Trinath Mishra

रूस से क्रीमिया को अलग करने वाले केर्च जलडमरूमध्य के दो पोतों में लगी आग, 11 लोगों की मौत

Rani Naqvi

नवाज शरीफ के समर्थन में रैली निकालने पर पीएमएल-एन कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

rituraj