यूपी

प्रवर्तन टीम ने अड़ींग जेई के साथ चलाया सघन चेकिंग अभियान

WhatsApp Image 2022 05 11 at 5.33.36 PM प्रवर्तन टीम ने अड़ींग जेई के साथ चलाया सघन चेकिंग अभियान

मथुरा गोवर्धन:  ग्रामीण क्षेत्रों में की जा रही विद्युत चोरी को देखते हुए और बिजली के बिलों को समय से न भरने के कारण उन लोगों पर काफी रूपया विद्युत विभाग का बकाया चल रहा है।

यह भी पढ़े

विद्याज्ञान स्कूल प्रवेश परीक्षा में रुचि ने फहराया परचम, किया गया सम्मानित

 

इसी को देखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देशन में प्रवर्तन टीम द्वारा अडींग जेई विनीत कुमार शुक्ला के साथ गांव अडिंग में सघन चेकिंग अभियान चलाया।

WhatsApp Image 2022 05 11 at 5.33.36 PM प्रवर्तन टीम ने अड़ींग जेई के साथ चलाया सघन चेकिंग अभियान
इस चेकिंग अभियान में जाट मोहल्ला यादव मोहल्ला के लगभग 20 से 25 मकानों को चेक किया गया। प्रवर्तन जेई मुकेश कुमार ने बताया कि उच्चाधिकारियों का सख्त निर्देश है कि कहीं पर किसी भी कीमत में विद्युत चोरी नहीं हो पाए और बकाया पैसे की वसूली के लिए अडींग जेई विनीत कुमार शुक्ला ने भी कहा कि जो लोग विभाग का पैसा समय से नहीं जमा करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी सुनिश्चित है । समय रहते अपना बकाया रूपया लोग विभाग में जमा करा दें अन्यथा की स्थिति में उनके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी इस चेकिंग अभियान में मुख्य रूप से प्रवर्तन जेई मुकेश कुमार, प्रभारी प्रवर्तन दल मथुरा उप नि0श्री शैलेन्द्र सिंह, मुख्य आरक्षी ज्ञान सिंह, आरक्षी अनिल कुमार, आरक्षी सुरेंद्र सिंह ,जेई अड़ींग विनीत कुमार शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Related posts

आइए करें कल्याण सिंह की जेल डायरी की पड़ताल

Shailendra Singh

लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rahul srivastava

उप्रः BJP विधायिका माधुरी वर्मा के पति ने तहसीलदार को बुरी तरह पीटा

mahesh yadav