featured यूपी राज्य

UP Election 7th Phase Voting : पीएम मोदी, जेपी नड्डा, सीएम योगी ने मतदाताओं से मतदान की अपील

यूपी UP Election 7th Phase Voting : पीएम मोदी, जेपी नड्डा, सीएम योगी ने मतदाताओं से मतदान की अपील

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के सातवें चरण के मतदान (UP Election 7th Phase Voting) जारी है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने मतदाताओं से मतदान की अपील की। पीएम मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा रणनीतिकार अमित शाह, केंद्र मंत्री एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान एवं प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी मतदाताओं से मतदान की अपील की।

पीएम मोदी

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “उत्तर प्रदेश में आज लोकतंत्र के महायज्ञ की पूर्णाहुति का दिन है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे विधानसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के मतदान में पूरे जोश-खरोश से भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं।”

जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा “उत्तर प्रदेश में आज लोकतंत्र का ये महापर्व अपने आखिरी पड़ाव पर है और आखिरी चरण के तहत 54 सीटों पर आज मतदान होना है I आप सभी से मेरी अपील है कि हर बार की तरह इस बार भी एक ईमानदार, भ्रष्टाचारमुक्त और सशक्त सरकार बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें I”

सीएम योगी

सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए मतदाताओं से अपील की है कि वह वोट करें। सीएम योगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि “उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव-2022 का आज अंतिम चरण है। सभी सम्मानित मतदाता गण राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन की विजय के लिए मतदान अवश्य करें। आपका एक वोट माफियावादियों, दंगावादियों और घोर परिवारवादियों से आपके प्रदेश को बचाएगा। अतः पहले मतदान करें फिर जलपान करें।

गृह मंत्री अमित शाह

छठे चरण में वोटिंग के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “आज उत्तर प्रदेश में सातवें व अंतिम चरण का चुनाव है, मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूँ कि उत्तर प्रदेश में लोक कल्याण व विकास की यात्रा को अनवरत जारी रखने हेतु अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। आपका एक वोट उत्तर प्रदेश के समृद्ध व सुरक्षित भविष्य का आधार है।”

चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान

केंद्र मंत्री एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने लोगों से मतदान की अपील करते हुए लिखा है कि “उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतर्गत आज सातवें और अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। काशी और पूर्वांचल के सभी मतदाताओं, विशेषकर माताओं-बहनों और पहली बार वोट कर रहे युवाओं से लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनने तथा रिकॉर्ड संख्या में वोट करने का अनुरोध करता हूँ।”

 

Related posts

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा का बयान, जदयू लडेगी 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव,

Ankit Tripathi

Terrorist Attack In Lucknow: ई-रिक्शा में ब्लास्ट करना चाहते थे आतंकी, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

थिएटर्स की दुनिया का उभरता सितारा, लेखक और निर्देशक शाह नवाज खान

rituraj