September 26, 2022 2:38 pm
Breaking News featured यूपी

भाजपा सरकार की नीति और नियत में फर्क है: अंशु अवस्थी  

भाजपा सरकार की नीति और नियत में फर्क है: अंशु अवस्थी  

लखनऊ: कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने योगी सरकार द्वारा मिशन शक्ति के तीसरे चरण को लॉन्च करने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के लोग समझ चुके हैं कि ये सरकार सिर्फ इवेंट कराने वाली सरकार है। उत्तर प्रदेश में महिला अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं और सरकार सिर्फ इवेंट करा रही है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि ऐसा ही एक इवेंट शनिवार को हुआ है। प्रदेश सरकार की नीति और नियत में फर्क है।

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सिर्फ इवेंट और प्रोपेगेंडा फैलाने वाली सरकार बन कर रह गई है, एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार और अपराध की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं, NCRB के आंकड़े इस बता का प्रमाण हैं। देश मे सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार उत्तर प्रदेश में हो रहा और दूसरी तरफ सरकार सिर्फ नारी सुरक्षा सम्मान को मिशन शक्ति जैसे इवेंट बनाकर सीमित कर दे रही।

उन्होंने कहा, ‘योगी आदित्यनाथ सरकार ने महिलाओं के सम्मान में जमीनी तौर पर कुछ नहीं किया है। इस अनुपूरक बजट में भी महिला सुरक्षा को लेकर कोई प्रबंध नहीं किया गया और भारतीय जनता पार्टी के जो नेता/विधायक/सांसद महिलाओं के बलात्कार और अपराध में संलिप्त रहे बीजेपी सरकार उन्हें सिर्फ और सिर्फ बचाती रही है। हाथरस की घटना कोई भूला नहीं है, जब 2:30 बजे रात को एक बलात्कार से पीड़ित बच्ची की लाश को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया गया। जिला पंचायत चुनाव में जनता ने देखा कि भाजपा समर्थित गुंडे किस तरीके से महिलाओं का चीर हरण कर रहे थे।’

Related posts

घरेलू विवाद में पुत्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

bharatkhabar

अल्मोड़ा: 200 परिवारों का सहारा बनी सरकार, 4 लाख 25 हजार की राशि आवंटित

pratiyush chaubey

पीएम मोदी केदारनाथ : पीएम मोदी जनसभा को कर रहे हैं संबोधित

Neetu Rajbhar