यूपी

करंट लगने से चाचा-भतीजी की मौत,एक झुलसा

hardoi करंट लगने से चाचा-भतीजी की मौत,एक झुलसा

हरदोई। हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बहर के मजरा पेड़ा में मवेशियों को हांकते समय मोटर के लिए डाली गई लाइन के टूटे तार की चपेट में आकर चाचा-भतीजी की मौत हो गई। इसी दौरान बचाने पहुंचे  मृतक के भतीजे को भी करंट लग गया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया । झुलसे युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

बता दें कि देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पेड़ा निवासी रमेश (38)पुत्र नेता देर रात को अपने खेत में घुसे मवेशियों को हांक रहा  था ।इसी दौरान वह एक खेत में मवेशियों से फसल बचाने के लिए लगाए गए तारों में उलझ गया ।इन तारों पर मोटर चलाने के लिए लगाई गई लाइन का तार टूटा पड़ा था। इसकी चपेट में आकर रमेश की मौत हो गई ।रमेश को तड़पता देख पास ही जा रही उसकी भतीजी पूजा (19) पत्नी पंकज निवासी तोलेपुरवा थाना टडियावां बचाने पहुंची ,

लेकिन वह भी चपेट में आ गई और करंट लगने से उसकी भी मौत हो गई। दोनों को मृत देख पूजा का भाई राजवीर (18) बचाने के लिए दौड़ा तो उसे भी करंट लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। राजवीर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है , जबकि रमेश का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Related posts

यूं ही नहीं झलका था शिवराज का दर्द, मंत्रियों की लिस्ट से हुआ खुलासा

Rani Naqvi

सीएम योगी का श्रावस्ती और बलरामपुर दौरा कल, जानिए पूरा कार्यक्रम

Shailendra Singh

योगी सरकार से नाराज राज्यकर्मी, लखनऊ में शासन को अंतिम चेतावनी देने की तैयारी

Rani Naqvi