Breaking News यूपी

चंद्रशेखर आजाद के इस ऐलान ने बढ़ाईं बीजेपी सरकार की मुश्किलें

chandrashekhar azad 1 चंद्रशेखर आजाद के इस ऐलान ने बढ़ाईं बीजेपी सरकार की मुश्किलें
  • साइकिल यात्रा के बाद अब विधानसभा घेरेगी आसपा

लखनऊ। आजाद समाज पार्टी (आसपा) ने प्रदेश भर में बहुजन साइकिल यात्रा निकालने के बाद अब विधानसभा के घेराव का ऐलान किया है। आसपा के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि मानसून सत्र के दौरान प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था, घोटाले, महंगाई और महिला सुरक्षा को लेकर विधानसभा का घेराव करेगी।

भाजपा की योगी सरकार के खिलाफ आजाद समाज पार्टी ने मोर्चा खोला हुआ है। पूरे प्रदेश में चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकाली गई है। गुरूवार को इसका समापन लखनऊ में रहकर चंद्रशेखर किया है। इस यात्रा के दौरान आसपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार की नाकामियों को जनता से अवगत कराया। इतना ही नहीं प्रदेश में हुए दलित उत्पीड़नों को लेकर भी आसपा मुखर रही।

अगस्त में हो सकता है मानसून सत्र

यूपी सरकार विधानसभा का मानसून सत्र अगस्त में बुला सकती है। इसके पहले 18 फरवरी से 4 मार्च तक विधानसभा का सत्र चला था। ऐसे में नियमों के अनुसार छह महीने बाद अगस्त में मानसून सत्र होगा। नियमों को देखें तो हर छह महीने में अगला सत्र जरूरी होता है।

युवाओं पर फोकस

चंद्रशेखर आजाद ने बहुजनों के मुद्दों के अलावा युवाओं पर भी फोकस किया है। इस दौरान उन्होंने 69 हजार शिक्षक भर्ती में कथित रूप से हुए आरक्षण के साथ भेदभाव के आरोप को लेकर धरना दे रहे अभ्यर्थियों से भी मुलाकात की है। चंद्रशेखर ने कहा है कि शिक्षक भर्ती के अलावा पुलिस भर्ती समेत रोजगार की मांग कर रहे युवाओं की आवाज उठाएंगे।

योगी सरकार को चेताया

चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि सीएम योगी युवाओं को धमकाते हुए कह रहे हैं कि आवाज उठाने पर संपत्ति जब्त कर लेंगे। लेकिन, 2022 में यही युवा उनकी जमानत जब्त कवाएंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि आप संपत्ति क्या जब्त करोगे। उत्तर प्रदेश की जनता आपकी जमानत जब्त करेगी।

Related posts

उत्तर प्रदेश: 36 वरिष्ठ पीसीएस अफसरों का हुआ प्रशासनिक फेरबदल

mahesh yadav

उत्तराखंड में पीएम मोदीः 12 मार्च को भूतपूर्व बन जाएगी रावत सरकार

Rahul srivastava

आज कश्मीर मे सर्वदलिय बैठक करेंगे राज्यपाल

Breaking News