January 23, 2022 6:12 pm
featured मनोरंजन

बोनी कपूर के घर में दो और लोग पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित

बोनी कपूर बोनी कपूर के घर में दो और लोग पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में फैलता ही जा रहा है। बॉलीवुड कलाकारों का घर भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में फैलता ही जा रहा है। बॉलीवुड कलाकारों का घर भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है। मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर बीते दिनों एक 23 वर्षीय घरेलू सहायक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद बोनी कपूर के घर में दो लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में मौजूद सभी लोगों की जांच की गई, जिसमें दो और स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए।

https://www.bharatkhabar.com/silk-smitha-lookalike-on-tiktok-became-famous/

बता दें कि बोनी कपूर से जुड़े सूत्र ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, “घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में मौजूद सभी सदस्यों की जांच हुई। इसमें दो और स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिन्हें इलाज के लिए भेज दिया गया है। बाकी परिवार के सदस्य और स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है। बीते मंगलवार को बोनी कपूर ने इससे जुड़ा एक संदेश साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा, “मैं बताना चाहूंगा कि हमारा 23 वर्षीय घरेलू सहायक चरण साहू कोरोना पॉजिटव पाया गया है। उसकी तबीयत शनिवार से ही ठीक नहीं थी, इसलिए उसे टेस्ट के लिए भेजा गया और आइसोलेशन में रखा गया।

 

 

View this post on Instagram

 

Staying at home is still the best solution we have. Stay safe everyone 🙏🏻

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वहीं बोनी कपूर ने अपनी स्टेटमेंट में आगे बताया, “मैं, मेरे बच्चे और हमारा पूरा स्टाफ ठीक है, और हम में से किसी में भी कोई लक्षण नहीं देखे गए हैं। यहां तक कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है हमने अपना घर छोड़ा तक नहीं है। अगले 14 दिनों के लिए हम सभी सेल्फ क्वारंटीन में हैं। हम सभी बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी द्वारा त्वरित प्रक्रिया के आभारी हैं। देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1,12,359 हो चुकी है, साथ ही अब तक 3,435 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

Related posts

अन्नदाताओं के प्रदर्शन पर अंबाला में पुलिस बल तैनात, सड़को पर उतरे किसान

Samar Khan

सेल्फी के चक्कर में भारत में सबसे ज्यादा मौतें, मंत्रालय ने उठाया यह कदम

bharatkhabar

योगी कैबिनेट का फैसला: गंगा एक्सप्रेसवे पर शाहजहांपुर के समीप बनेगी हवाई पट्टी

Shailendra Singh