दो वाहनों की आपसी टक्कर, बाईक सवार दो की मौत

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में आज सुबह डीसीएम ने बाईक सवार को टक्कर मार दी। हादसे मे बाईक सवार दोनो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनाें मरने वाले युवक ब्लाक खुदागंज मे कर्मचारी थे। आज सुबह दोनो युवक बाईक से ब्लाक जा रहे थे जिसके बाद ये दर्दनाक हादसा हो गया। फिलहाल डीसीएम ने बाईक को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतकों के परिवहन मे कोहराम मचा हुआ है।

हादसा कटरा थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर हुआ है। खुदागंज के ग्राम जलालपुर निवासी जितेंद्र पाल सिंह पुत्र रमनपाल सिंह (38)जलालाबाद विकाश खण्ड में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर नियुक्त थे।और मोहल्ला रामनगर कालोनी मीरानपुर कटरा के पकंज कुमार पुत्र महेश चन्द्र (23) ब्लाक जलालाबाद मुख्यालय पर प्रेरक थे।जलालाबाद विकाश खण्ड की ग्राम गोरा पंचायत अधिकारी व प्रेरक पकंज कुमार एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। मोटरसाइकिल जितेंद्र पाल सिंह चला रहे थे।और पकंज कुमार पीछे बैठे थे। कटरा जलालाबाद मार्ग खैरपुर चौराहे पर पहुँचे थे।कि सामने से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी।डीसीएम की जबरदस्त टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक उछल कर दूर गिरे । जिससे मौके पर ही दोनो की मौत हो गई।

हादसे होते ही डीसीएम चालक डीसीएम लेकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद लोगो की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं हादसे की सुचना जब मृतकों के परिजनों को मिली तो घर मे कोहराम मच गया। पुलिस की माने तो डीसीएम और बाईक की टक्कर हो गई है। जिसमे बाईक सवार दोनो युवकों की मौत हो गई है दोनो युवक ब्लाक कर्मचारी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 -अभिषेक