featured यूपी

एक तरफा प्यार और चुनावी रंजिश बनी हत्या की वजह, पुलिस ने दबोचे 2 शातिर अपराधी

एक तरफा प्यार और चुनावी रंजिश बनी हत्या की वजह, पुलिस ने दबोचे 2 शातिर अपराधी

फिरोजाबादः जिले में सनसनी खेज वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को फिरोजाबाद पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी इतने शातिर थे, कि चुनावी रंजिश की दुश्मनी को मिटाने के लिए दुश्मन की ही बेटी के प्रेमी को मोहरा बना डाला और हत्या करने के बाद पुलिस से साथ ही घूमते रहे। जांच में सच सामने आने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जसराना थाना क्षेत्र के खड़ीत के रहने वाले दयाराम का शव 13 अप्रैल की सुबह झाड़ियों के पास मिला था। पुलिस तभी से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस को गांव के ही रहने वाले युवक संजू पर शक था, जिसे पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना कबूल ली और हत्या में शामिल होने की बात कही।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान दयाराम से उसकी दुश्मनी हो गई थी, तभी से वह बदला लेने की फिराक में था। इस बीच उसकी मुलाकात सौरभ से हुई, जो जीशकपुर में अपने मौसा के यहां रहता था। सौरभ ने बताया कि वह दयाराम की बेटी से एकतरफा प्यार करता है। लेकिन दयाराम की बेटी उससे बात नहीं करती।

सौरभ कई बार दयाराम की बेटी को फोन पर बात करने के लिए दवाब भी बना चुका है, लेकिन वह मान नहीं रही है। वहीं, दयाराम ने भी बेटी की शादी बड़े दामाद के कहने से रनमोरचा कासगंज गांव के रहने वाले अंकुर के साथ तय कर दी थी।

बेटी की शादी तय करने की जानकारी सौरभ को हुई तो सौरभ भी दयाराम को रास्ते से हटाने के लिए तैयार हो गया। सौरभ और संजू ने मिलकर 12 अप्रैल की रात दयाराम की हत्या उस वक्त कर दी जब वह घर में सो रहा था। आरोपी ने बताया कि हत्या के समय संजू ने उसके पैर पकड़े हुए ते और सौरभ ने चाकू से गर्दन रेत दी।

हत्या के बाद आरोपियों ने दयाराम के शव को नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है।

Related posts

जितिन प्रसाद को बीजेपी ने दिया कांग्रेस छोड़ने का तोहफा, कभी कांग्रेस के चहेते हुआ करते थे जितिन, आज बीजेपी के ‘लाडले’ बन गए!

Saurabh

केएम जोसेफ की पदोन्नति पर पुनर्विचार के लिए चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने बुलाई कॉलेजियम बैठक

Rani Naqvi

पंजाब: लुधियाना जिला अदालत में विस्फोट की खुली सभी परतें, ब्लास्ट में RDX का हुआ था इस्तेमाल

Saurabh