mahapor महापौर को व्यापारियों ने सौंपा ज्ञापन,कहा महंगाई रोकने के लिए यह काम करे सरकार

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश के तमाम जनपदों में सांसदों विधायकों एवं मंत्रियों को ज्ञापन दिए गए। इसी के तहत लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया को ज्ञापन दिया गया।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में वरिष्ठ व्यापारी पेंशन योजना लागू किए जाने बिजली बिल पर से फिक्स चार्ज समाप्त किए जाने व्यापारी दुर्घटना बीमा योजना में कोविड प्रभावित व्यापारी परिजन को मुआवजा 1000000 रुपए दिए जाने, 3 सितंबर व्यापारी दिवस घोषित किए जाने डीजल पेट्रोल रसोई गैस को महंगाई रोकने के लिए जीएसटी में शामिल किए जाने की मांग प्रदेश के मंत्रियों विधायकों और सांसदों के माध्यम से मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री तक पहुंचाई गई।

संदीप बंसल ने बताया कि राजधानी लखनऊ में महापौर संयुक्ता भाटिया, कानपुर में मंत्री नीलिमा कटियार, गोंडा में सांसद बृजभूषण शरण सिंह,गाजियाबाद में सांसद अनिल अग्रवाल प्रयागराज में सांसद केसरी देवी पटेल, कन्नौज में सांसद सुब्रत पाठक मेरठ में विधायक सोमेंद्र तोमर, एटा में विधायक संजीव दिवाकर, बुलंदशहर में विधायक उषा सिरोही बागपत में विधायक कृष्णपाल मलिक सहित प्रदेश के तमाम विधायकों एवं सांसदों को ज्ञापन दिए गए जहां पर मंत्री सांसद उपलब्ध नहीं थे वहां पर उनके प्रतिनिधियों को ज्ञापन दिए गए।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुरेश छबलानी ने बताया कि लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने व्यापारियों की इन मांगों को प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया महापौर से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आकाश गौतम, वा अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल लखनऊ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र कनौजिया, अनुज गौतम प्रमुख रूप से शामिल थे।

इमामबाड़ा और रेजीडेंसी के अलावा भी लखनऊ में बहुत कुछ है घूमने को, देखिए पूरी लिस्ट

Previous article

फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, लखनऊ की जनता बेहाल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured