September 23, 2021 12:28 am
featured यूपी

Tokyo Olympic 2020: मेडल से चूकीं Aditi Ashok, सीएम योगी ने कहा- शानदार प्रदर्शन से…

Tokyo Olympic 2020: मेडल से चूकीं Aditi Ashok, सीएम योगी ने कहा- शानदार प्रदर्शन से...

लखनऊ: भारतीय स्टार गोल्फर अदिति अशोक (Aditi Ashok) टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में शनिवार को मेडल जीतने से चूक गईं। वह वीमेंस गोल्फ इवेंट के चौथे और फाइनल राउंड के बाद चौथे स्‍थान पर रहीं। हालांकि, उन्होंने शानदार खेल दिखाते हुए इतिहास रच दिया, जिसके लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दी उन्‍हें सराहा है।

 

सीएम योगी ने किया ट्वीट

सीएम योगी ने आज ट्वीट किया, टोक्यो ओलंपिक में अपने शानदार प्रदर्शन से स्टार गोल्फर अदिति अशोक जी ने सभी देशवासियों का मन जीत लिया है। अथक परिश्रम व अटूट लगन से आपके द्वारा अर्जित उपलब्धि अनेक युवाओं के लिए प्रेरणा है। सम्पूर्ण भारतवर्ष को आप पर गर्व है। आपके स्वर्णिम भविष्य हेतु अनन्त मंगलकामनाएं।

 

अमेरिका की गोल्फर को मिला गोल्ड

टोक्‍यो ओलंपिक के वीमेंस गोल्फ इवेंट में पहले स्‍थान पर रहने वालीं अमेरिका की नैली कोरडा ने गोल्ड मेडल हासिल किया। वहीं, दूसरे स्‍थान के लिए जापान की मोने इनामी और ऑस्ट्रेलिया की लीडिया को के बीच मुकाबला टाई हो गया।

अदिति अशोक का दूसरा ओलंपिक  

बता दें कि, भारतीय गोल्फर अदिति अशोक के लिए दूसरा ओलंपिक है। इससे पहले वो रियो डि जनेरियो ओलंपिक 2016 में 41वें स्थान पर रही थीं। ऐसे में टोक्यो ओलंपिक में अदिति ने चौथे स्थान पर रहकर इतिहास रच दिया। अदिति अशोक आज महज एक शॉट की वजह से मेडल जीतने से चूक गईं। वहीं, भारत की दीक्षा डागर 50वें स्‍थान पर रहीं।

Related posts

जीएसटी में रजिस्ट्रेशन हेतु टर्न-ओ वर की सीमा 20 लाख से बढ़ाकर की गई 40 लाख: सुशील कुमार मोदी

Rani Naqvi

प्रयागराज: वकीलों को मिला व्यापारियों का समर्थन, ऐसे दिखा बंद का असर

Shailendra Singh

शिवराज ने पटेल से की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना

shipra saxena