Breaking News featured देश

इस TMC सांसद ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

0ecbc388 2a0f 430a b292 f44cc4deb219 इस TMC सांसद ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

कोलकाता। जैसा कि सभी जानते हैं पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते चुनाव शुरू होने से पहले ही राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई। इसके साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाता को लुभाने के लिए जमकर चुनाव प्रचार करने में लगी हुई हैं। इसके साथ ही ममता बनर्जी की समस्या घटने के बजाय बढ़ने पर हैं आए दिन किसी न किसी विधायक या सांसद का पार्टी से इस्तीफा देने का मामला सामने आ ही जाता है। जिसके चलते अब पश्चिम बंगाल से खबर आ रही है कि टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय ने तारापीठ विकास परिषद से इस्तीफा दे दिया है। बीरभूम की सांसद रहीं शताब्दी ने अभी कुछ देर पहले ही इस्तीफा सौंपा है।

बीजेपी का हाथ थाम सकती हैं शताब्दी-

बता दें कि सूत्रों के हवाले से शताब्दी के आज या कल में दिल्ली जाने की खबर आ रही हैं। जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि शताब्दी बीजेपी का हाथ थाम सकती हैं जो टीएमसी समेत सीएम ममता बनर्जी के लिये बड़ा झटका साबित होगा। ऐसी बातें इसलिये सामने आ रही हैं क्योकि सांसद शताब्दी रॉय के फेसबुक फैन पेज से एक पोस्ट सामने आया था। जिसमें लिखा था कि आपका 2021 का साल बहुत अच्छा रहे। क्षेत्र के साथ मेरा नियमित अंतरंग संवाद जारी रहे, लेकिन आजकल कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं कई कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिखती। मैं उन्हें बताती हूं कि मैं हर जगह जाना चाहती हूं। मुझे आप लोगों के साथ रहना पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं आपके पास जाऊं।

घर से अधिक समय आपका प्रतिनिधित्व करने में बिताया है- शताब्दी

इसके साथ ही पोस्ट में आगे लिखा है कि मुझे कार्यक्रम की कई खबरें नहीं मिलती। अगर मुझे नहीं पता तो मैं कैसे जा सकती हूं। इसके साथ मुझे भी मानसिक पीड़ा होती है। पिछले दस सालों में मैंने अपने घर से अधिक समय आपका प्रतिनिधित्व करने में बिताया है। काम करने की पूरी कोशिश करते हुए दुश्मन भी इसे स्वीकार करते हैं तो इस नए साल में निर्णय लेने की कोशिश कर रही हूं ताकि मैं पूरी तरह से आपके साथ रह सकूं।

Related posts

मोदी के कार्यकाल में दलितों पर अत्याचार बढ़ा: राहुल गांधी

bharatkhabar

बांट एवं माप विभाग की निरीक्षक शैलजा राय को नहीं है जानकारी नियमों की, मुफ्त का खाना नहीं मिला तो किया गैरकानूनी तरीके से चालान

piyush shukla

मीडिया के सामने आए यशवंत सिन्हा, ‘अर्थव्यवस्था में गिरावट से चिंता’

Pradeep sharma