September 18, 2021 6:04 am
Breaking News featured खेल

इस बॉक्सर ने दी विजेंद्र को चुनौती, बोला विजेंद्र का मुंह तोड़ने के लिए करता हूं 10 घंटे अभ्यास

vijender singh pro इस बॉक्सर ने दी विजेंद्र को चुनौती, बोला विजेंद्र का मुंह तोड़ने के लिए करता हूं 10 घंटे अभ्यास
नई दिल्ली। भारतीय मुक्केबाज विजेंद्र सिंह को एक बार फिर चुनौती मिली है। इस बार उन्हें चुनौती दी है अफ्रीकी चैंपियन अर्नेस्ट अमुजु ने। अमुजु ने विजेंद्र को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि मैं जयपुर में होने वाली फाइट में विजेंद्र का मुंह तोड़ दूंगा, जिसके लिए मैं हर रोज 10 घंटे तक अभ्यास कर रहा हूं। बता दें कि विजेंद्र और अमुजु के बीच में जयपुर में 23 दिसंबर को फाइट होनी है।
vijender singh pro इस बॉक्सर ने दी विजेंद्र को चुनौती, बोला विजेंद्र का मुंह तोड़ने के लिए करता हूं 10 घंटे अभ्यास
विजेंदर सिंह के नाम फिलहाल नौ लगातार जीत दर्ज हैं और अभी वो डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक और ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं। वहीं दूसरी तरफ अमुजु के नाम 25 मुकाबले में 23 जीत दर्ज हैं। इन 23 जीत में से 21 नॉकआउट हैं। अमुजु ने कहा कि वो विजेंदर से फाइट करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जिसके लिए वो रोजाना 10 घंटे प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने विजेंदर का नाम सुना है लेकिन कभी खेलते हुए नहीं देखा है।
मेरा सामना जब उससे रिंग में होगा तो उसके हर हमले का मैं जवाब दूंगा। उन्होंने कहा कि पहली बार रिंग में भिड़ने पर मुझे बहुत मजा आएगा और मैं उसे उसी के लोगों के सामने मारूंगा और मुंह तोड दूंगा। अमुजु ने कहा कि अभी विजेंदर को मेरे जैसे फाइटर का सामना करने का मौका नहीं मिला है। उसने अभी तक मुझ जैसे दमदार मुक्केबाज का सामना नहीं किया है। अमुजु ने कहा कि मैं आपको बताता हूं कि मैं उसके खिलाफ क्या करूंगा। मैं उसके शरीर पर प्रहार करूंगा ताकि वह ढीला पड़ जाए और फिर दायें हाथ से करारा मुक्का जड़कर उसे नाकआउट कर दूंगा।

Related posts

अरुणाचल प्रदेश के खोंसा इलाके में के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, अब तक 6 आतंकी ढेर

Rani Naqvi

पाकिस्तान: उत्तरी वजीरिस्तान में पाकिस्तानी सैनिक और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 9 आतंवादी मारे गए

rituraj

निंदनीय घटना: आंग सान सू के आवास पर पेट्रोल बम से हमला

Breaking News