January 26, 2022 2:44 pm
Breaking News featured देश मध्यप्रदेश

एटीएस पर अभी भी कई गंभीर सवाल, सुमित्रा महाजन ने जताया असंतोष

sadhvi pragya sumitra mahajan एटीएस पर अभी भी कई गंभीर सवाल, सुमित्रा महाजन ने जताया असंतोष

भोपाल। भोपाल लोकसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादास्पद बयान दिया है।
मीडिया से बातचीत में महाजन ने कहा था कि एटीएस अधिकारी के तौर पर हेमंत करकरे की भूमिका ठीक नहीं थी। भोपाल में आज उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वे अपने बयान पर अडिग हैं। सोमवार को मीडिया संग बातचीत में महाजन ने कहा था कि हेमंत करकरे को शहीद ही माना जाएगा, क्योंकि वे ड्यूटी के दौरान आतंकवादियों की गोली का शिकार हुए थे, लेकिन एटीएस प्रमुख के रूप में उनकी भूमिका संदेह से परे नहीं थी।
इस बातचीत में महाजन ने दिग्विजय सिंह और करकरे के संबंधों पर भी बोला था, जिस पर सिंह ने सोमवार को ही ट्वीट कर कहा था कि सुमित्रा ताई मुझे गर्व है कि अशोक चक्र विजेता शहीद हेमंत करकरे के साथ आप मुझे जोड़ती हैं।
आपके साथी उनका अपमान भले ही करें। मुझे गर्व है कि मैं सदैव देशहित, राष्ट्रीय एकता और अखंडता की बात करता हूं। भोपाल में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से मुलाकात के बाद जब पत्रकारों ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो महाजन ने कहा कि मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस के पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे पर दिए बयान पर वे अडिग हैं। उन्होंने कहा कि एक मराठी चैनल ने उनसे एक घंटे का इंटरव्यू लिया था, जिसमें काफी विस्तार से बातचीत हुई थी, वैसा इंटरव्यू मैं यहां नहीं दे सकती हूं।
इसमें सिर्फ इंदौर के दिलीप पाटीदार को लेकर अकेला मसला नहीं था, बल्कि पांच-छह लोगों से जुड़ा मुद्दा भी है। मैंने वही कहा है जो हुआ है। किसी को दोषी नहीं ठहराया, न ही आरोप लगाया है। हमारे इंदौर के लोग थे, मैंने प्रश्न किया।

Related posts

राहुल के वंशवाद की टिप्पणी पर भड़के अमित शाह, बोले ये कांग्रेस की खासियत है देश की नहीं

Rani Naqvi

जम्मू-कश्मीरः महबूबा के इस्तीफे के बाद पूर्व सीएम उमर अबदुल्ला ने राज्यपाल एनएन वोहरा से की मुलाकात

mahesh yadav

कश्मीर: गिलानी, मीरवाइज को किया गया नजरबंद

bharatkhabar