featured देश राजस्थान

शौचालय घोटाला: जांच समिति बुलाकर अधिकारी गायब

toilet scam

राजगढ़। ठेकेदार ने सूची बनाकर शौचालयों के निर्माण की जानकारी नगर परिषद राजगढ़ को सौपी लेकिन पार्षदों के अनुसार वह सूची गलत है और निर्माण हुआ ही नहीं इसी मामले को लेकर नगर परिषद राजगढ़ के मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने 6 सदस्यों की जांच समिति बनाकर सत्येन्द्र सिंह सेंगर उप यंत्री,दीपक नागर उपाध्यक्ष,जगदीश दास एल्डरमेन,ओमप्रकाश शर्मा पार्षद जसोदा बाई गुर्जर पार्षद,मेहरुन्निशा पार्षद को सूचना दी कि बीते मंगलवार को दोपहर कार्यालय मे उपस्थित होकर सभी शौचलयों का सत्यापन करेंगे,सूचना के अनुसार पार्षद तो कार्यालय से दिए गए समयानुसार उपस्थित हो गए लेकिन मुख्य नगर पालिका अधिकारी गायब हो गए।

toilet scam
toilet scam

बता दें कि उनकी अनुपस्थिति देखकर पार्षदों ने उनको फोन लगाया तो मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने किसी भी तरह की बेठक से अनभिग्ता जाहिर की और कहा की इसकी फाइल उप यंत्री दीक्षित के पास है वही बता सकेंगे लेकिन दीक्षित को भी पार्षद फोन लगते रहे लेकिन वह भी नदारद रहे।

वहीं पार्षदों का कहना है की अधूरे पड़े शोचालय पूरे नहीं हुए है और जांच समिति बनाकर अधिकारी नदारद रहते है ऐसे मे क्या राजगढ़ मे शोचलयों का निर्माण समय पर हो पाएगा या यू हि घोटाले होते रहेंगे।उल्लेखनीय यह है कि राजगढ़ मे भाजपा की ही परिषद है और जांच के लिए बुलाए गए पार्षद भी भाजपा के ही थे। इसके बावजूद अधिकारी नदारद रहे। इससे स्वच्छ भारत मिशन का सपना क्या राजगढ़ मे पूरा हो पाएगा।

Related posts

समाज में जबतक समानता नहीं आती तब तक दलितों को मिले आरक्षण: सुशील

Breaking News

GST की शुरूआत में हो सकती हैं दिक्कतें- वेंकैया नायडू

Pradeep sharma

लखनऊः अब घर बैठे करें संस्कृत स्पीकिंग कोर्स, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Shailendra Singh