featured यूपी

यूपी में 100 के पार हुआ विधानसभा चुनाव-2022 का पारा,सपा विधायक का वीडियो वायरल

773387 sp leader यूपी में 100 के पार हुआ विधानसभा चुनाव-2022 का पारा,सपा विधायक का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले रायबरेली की राजनीति का पारा 100 के पार हो गया है। ऊंचाहार विधानसभा से सपा विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे का एक वायरल वीडियो ने पूरी रायबरेली की राजनीति में हलचल मचा दी है। वीडियो वायरल होने के 3 दिन बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री और ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। तो वहीं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कर्ष मौर्य ने ऊंचाहार विधानसभा के जगतपुर चौराहे पर सपा विधायक का पुतला फूंका । मामला यही रुका नहीं। इसके बाद रायबरेली जिले के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा जाना की मनोज पांडे की हैसियत नहीं है।

manoj pandey यूपी में 100 के पार हुआ विधानसभा चुनाव-2022 का पारा,सपा विधायक का वीडियो वायरल

दरअसल आपको बता दें कि पिछले 3 दिन पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री और ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे का वीडियो वायरल हुआ जिसमे सपा विधायक जनता को महामूर्ख और प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होते ही मौका देख उत्तर प्रदेश के कैबिनेट स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कर्ष मौर्य ने तुरन्त वीडियो वायरल करते हुए कहा कि 2022 में मनोज पांडे अपना बोरिया विस्तर बाध ले। हद तो तब हो जाती है जब नेता राजनीति मे इतने नीचे गिर जाते है। सत्ता के मद में चूर कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे ने ऊंचाहार विधायक मनोज पांडे को वीडियो वायरल कर कहा की मनोज पांडे की ऊंचाहार बाप की बपौती नहीं है।

2 दिन बीत जाने के बाद तीसरे दिन रायबरेली में राजनीति सियासत बढ़ती जा रही है। पूर्व प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री के बेटे उत्क

2020 9image 11 42 207035385man ll यूपी में 100 के पार हुआ विधानसभा चुनाव-2022 का पारा,सपा विधायक का वीडियो वायरल

र्ष मौर्य ने ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे का अपने समर्थकों के साथ पुतला फूफा। कहा की पूरे उत्तर प्रदेश में नहीं पूरे भारत में मनोज पांडे का पुतला फूंका जाएगा। 3 दिन बीत जाने के बाद आज पूर्व कैबिनेट मंत्री व ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं देश के सम्मानित प्रधानमंत्री का सम्मान करता हूं। मैंने प्रधानमंत्री के बारे मे कोई भी अभद्र टिप्पणी नहीं की है। प्रधानमंत्री केवल बीजेपी के ही नहीं है हम सबके देश के प्रधानमंत्री हैं। साथ ही पांडे ने कहा कि मैंने नीरू मोदी के बारे में वहां चर्चा जरूर की है ।

Related posts

अशोक गहलोत के दो मंत्री आज धौलपुर पहुंचे, दोनों ने किया सरकार के 55 फीसदी वादों को पूरा करने का दावा

Aman Sharma

केरल से आए 125 यात्रियों को खोज रहा प्रशासन, जानिए क्या है मामला

Aditya Mishra

तीसरे दिन डीजल के भाव स्थिर, 33 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ पेट्रोल

Trinath Mishra