देश यूपी राज्य

मेरठ के लाल की शव यात्रा में शामिल हुए दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला

IMG 20190219 WA0108 मेरठ के लाल की शव यात्रा में शामिल हुए दर्जा प्राप्त मंत्री सुनील भराला

मेरठ के गांव बसा टिकरी में शहीद जवान अजय कुमार के अंतिम संस्कार में माननीय श्री सुनील भराला जी, अध्यक्ष उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद ‘दर्जा प्राप्त मंत्री यूपी सरकार’ शामिल हुए उन्होंने शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी और नमन किया।

श्री भराला ने शहीद के पिता और घर वालों को ढांढस बंधाया की सरकार और भारतीय जनता पार्टी सहित पूरा देश आपके साथ मजबूती के साथ खड़ा है आपके बेटे ने पुलवामा में हुए कायराना हमले जिसमें 40 सीआरपीएफ के जवानों ने शहादत दी उसका बदला लेते हुए और उसके मुख्य आरोपी को मार गिराने के बाद आपका बेटा शहीद हुआ है हमें आपके बेटे पर फक्र है। देश आप जैसे बहादुर बेटे के पिता को नमन करता है लेकिन आपके बेटे का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

श्री भराला ने आगे कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने खुले मंच से आतंकवादियों और उनके सर सरपरस्तों को खुली चुनौती दी है के वह बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और बातचीत का समय भी निकल चुका है इसका उन्हें बहुत बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा। हमें अपनी सरकार और सेना पर पूर्णतया विश्वास है की वह इन आतंकवादियों के नस्ल को ही खत्म करके ही दम लेंगे।

जय हिंद जय भारत

 

 

Related posts

ICSC Board Result: ये हैं इस बार के टॉपर्स,  मिलेगी ये सुविधा पहली बार

bharatkhabar

चीन के साथ हाथ मिलाकर भारत अपनी रेल प्रणाली को कर सरता है अपग्रेड

Pradeep sharma

रामपुर: बेबस भाई के सामने होता रहा बहन का रेप

Pradeep sharma