Breaking News featured राज्य

वृद्ध महिला ने खुद सजाई अपनी चिता और फिर….

fire वृद्ध महिला ने खुद सजाई अपनी चिता और फिर....

कोल्हापुर। महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। कोल्हापुर की एक 90 वर्षिय वृद्ध महिला ने जीवन से हताश होकर खुद अपना ही अंतिम संस्कार कर लिया। पुलिस के मुताबिक क्ल्लव दादु कांबले नाम की वृद्ध महिला ने 13 नंवबर को कोल्हापुर स्थित कगल तहसील के बामनी गांव में अपने घर पर चिता तैयार कर आग लगाई और खुद उसमें बैठ गई। इस मामले को लेकर कोल्हापुर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका अपने 57 वर्षिय बेटे विट्ठल के घर के बगल में अकेले रहती थी। 13 नवंबर की शाम उनकी पोती ने खाना दिया और कल्लव खाना खाकर अपने घर पर सोने चली गई।

fire वृद्ध महिला ने खुद सजाई अपनी चिता और फिर....

वृद्ध महिला ने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। घटनास्थल को देखते हुए पुलिस का अनुमान है कि बजुर्ग महिला ने लकड़ी और गाय के कंडे इकट्टे करके पहले अपनी चिता तैयार की इसके बाद केरोसिन डालकर उसे माचिस से जला दिया और फिर चिता पर बैठ गई। अगले सुबह जब कल्लव की पोती उनके घर एक गिलास दूध लेकर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद बच्ची ने दरवाजे को कई बार खटखटाया, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो बच्ची ने अपने पिता को ये बात बता दी। विट्ठल दरवाजा न खिलने की बात सुनकर अपनी मां के घर गए और दरवाजा तोड़ दिया। अंदर का नजारा देखकर उनकी चीख निकल गई।

कमरे के बीच में राख और अधजले शरीर के अंग पड़े हुए थे। कोल्हापुर पुलिस के एसपी संजय मोहित ने कहा कि बुजुर्ग महिला अपने जीवन से हार मान चुकी होंगी इसलिए उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का इतना कठोर कदम उठाया। पुलिस इस मामले में किसी तरह की दुर्घटना की संभावना की जांच भी कर रही है।

Related posts

इमैनुएल मैक्रों ने अपनी आलोचना का पाकिस्तान से ऐसे लिया बदला, अगोस्टा 90B पनडुब्बियों को अपग्रेड करने के अनुरोध को ठुकराया

Trinath Mishra

सामूहिक विवाह कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से जुड़े सीएम योगी, कहा सामूहिक सहभागिता से सामाजिक समरसता में हो रही है वृद्धि

Neetu Rajbhar

आज एसोचैम को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, रतन टाटा को मिलेगा पुरस्कार

Shagun Kochhar