Breaking News featured देश

कोहरे का सिमत: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई 25 गाड़ियां, एक की मौत

WhatsApp Image 2021 01 16 at 1.05.25 PM कोहरे का सिमत: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर आपस में टकराई 25 गाड़ियां, एक की मौत

नई दिल्ली।  बीते कई दिनों से दिल्ली एनसीआर में कोहरा छाया हुआ है। शनिवार सुबह कोहरे के चलते गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर 25 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। एक घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं। इसी के साथ मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले कई दिनों तक दिल्ली एनसीआर में यूं ही कोहने की चादर रहेगी। अभी कोहरे से निजात मिलने की सम्भावनाएं कम है।

 

 

आपको बता दें कि आज सुबह से ही दिल्ली नएसीआर में घना कोहरा छाया रहा इसी वहज से सुबह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर 25 छोटी बडी गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इसके बाद घटनास्थल पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया और दुर्घटना में शामिल छतिग्रस्त वाहनों को क्रेंन के माध्यम से हटवाया गया।

 

इस पूरी घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ये दुर्घटना ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुई है। पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि वे कोहरे के दौरान बेहद बेहद सावधानी से वाहन चलाएं। पुलिस ने कहा है कि संभव हो सके तो इस समय यात्रा करने से बचें, लेकिन अगर घर से निकलना ही हो तो रास्ते में बाएं चलें, डीपर का इस्तेमाल करें और धीरे-धीरे यात्रा करें।

Related posts

हादसे का शिकार हुए सिंगर जुबिन नौटियाल, मुंबई के अस्पताल में भर्ती, कोहनी, पसली और सिर में भी आई चोटें

Rahul

शाह के बाद आज मेरठ में पीएम मोदी भरेंगे चुनावी हुंकार

kumari ashu

बुलंदशहर हिंसा को सीएम योगी ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

Ankit Tripathi