February 28, 2024 5:09 pm
featured Mobile देश साइन्स-टेक्नोलॉजी

Jio Service: जियो की एसएमएस और कॉलिंग सर्विस आज घंटों रही ठप, यूजर्स हुए परेशान

jio Jio Service: जियो की एसएमएस और कॉलिंग सर्विस आज घंटों रही ठप, यूजर्स हुए परेशान

Jio Service: जियो की एसएमएस और कॉलिंग सर्विस आज यानी मंगलवार सुबह घंटों ठप रही। सुबह से ही जियो यूजर्स को कॉल करने और एसएमएस भेजने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। सुबह 6 बजे से 9 बजे तक जियो की ये दोनों सेवा तकरीबन ठप रही। हालांकि, तीन घंटे बाद दोनों सर्विस बहाल हो गई है।

ये भी पढ़ें :-

 

सोशल मीडिया पर लगा शिकायतों का अंबार
29 नवंबर की सुबह जैसे ही जियो की कॉलिंग और एसएमएस सर्विस बाधित हुई। सोशल मीडिया पर शिकायतों का अंबार लग गया। बड़ी संख्या में जियो के उपभोक्ता अपनी समस्या बताने लगे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर JioDown ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स स्क्रीनशॉट के साथ सोशल मीडिया पर जियो के डाउन होने की जानकारी देने लगे।

एक जियो यूजर ने ट्वीट कर कहा कि जियो की कॉलिंग सर्विस ठप हो जाने के कारण उसकी गाड़ी छूट गई।

कुछ लोग देने लगे व्हाट्सएप कॉलिंग की सलाह
ट्विटर पर जहां लोग जियो की कॉलिंग सर्विस ठप होने के कारण उन्हें होने वाली परेशानियों को गिना रहे थे, वहीं कुछ लोग ऐसे यूजर्स को सलाह भी देते नजर आए।

पत्रकार चेतन नायक ट्वीट कर कहते हैं, यह सिर्फ तुम नहीं हो! Jio वर्तमान में कई लोगों के लिए बंद है और उपयोगकर्ता कॉल करने या प्राप्त करने में असमर्थ हैं। अभी के लिए व्हाट्सएप कॉलिंग या किसी अन्य विकल्प पर स्विच करें।

Related posts

वाराणसीः काशी को मिलेगी रुद्राक्ष समेत 1475 करोड़ की सौगात, जानिए पूरे दिन का कार्यक्रम

Shailendra Singh

पीएम मोदी के घनिष्‍ठ हैं एके शर्मा, आखिर इनकी मुलाकात कराई किसने, यहां जानिए  

Shailendra Singh

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 44 पुलों को किया राष्ट्र को समर्पित, वीडियो कान्फ्रेंसिंग से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी हुए शामिल

Samar Khan