featured क्राइम अलर्ट

तांत्रिक ने तीन ऊंट की बलि चढ़ाने पर महिला से ठगे 3 लाख, पुलिस ने किया पांच को गिरफ्तार

tantrik तांत्रिक ने तीन ऊंट की बलि चढ़ाने पर महिला से ठगे 3 लाख, पुलिस ने किया पांच को गिरफ्तार

हरियाणा के हिसार में ग्रीन स्कवेयर मार्किट में एक तांत्रिक ने ऊंट की बलि चढाने को लेकर महिला से 3 लाख रुपये ठग्गी करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ धोखाधडी अवैध वसूली का मामला दर्ज किया है। तांत्रिक गुरु सिंकदर सहित अन्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक हिसार के एक महिला  लोन पास करवाने व घरेलू कलह तांत्रिक से मिली थी। महिला अपनी समस्या से निजात पाने के लिए तांत्रिक से हिसार के ग्रीन स्क्वेयर मार्किट में मिली थी। तांत्रिक ने महिला से कहा तुम्हारे घर में बुरा साया है और तुम्हारे घर में मौत हो सकती है। इसलिए इसका समाधान करना होगा।

download 7 तांत्रिक ने तीन ऊंट की बलि चढ़ाने पर महिला से ठगे 3 लाख, पुलिस ने किया पांच को गिरफ्तार

बता दें कि तांत्रिक ने महिला से 35 हजार रुपये की मांग की और महिला ने रुपये उन्हें रुपये दे दिए।  फिर भी काम नहीं हुआ तांत्रिक ने दोबारा 40 हजार रुपये मांग लिए। इसके बाद भी महिला का काम नहीं बना। तांत्रिक ने महिला से फिर 21 तोला ग्राम 24 केरिट तोले की डिमांड की और कहा कि तुम्हारी समस्या को 12 घटें दूर कर दिया जाएगी। पुलिस के मिली जानकारी के अनुसार महिला ने कहा कि अपना सोना गिरवी रखवा कर तांत्रिक को 2.50 लाख दिए।

इसके बाद वह महिला को नहर में ले गया और नहर में एक हांडी में सोना रखवा दिया और कहा कि इसे प्रवाहित करना है। हांची नहर में रखीं अचानक आग तो हांकी में अचानक आग लग गई। तांत्रिक का चेला उसका साथ गया हुआ था। अचानक तांत्रिक के चेले के मुंह से खून निकलना शुरु हो गया। तांत्रिक ने महिला से कहा कि तेरी बला मेरे चेले में चली गई है। इसे बचाना है तो तीन ऊटों की बलि देनी होगी। तांत्रिक ने कहा कि मेरा चेला मर गया तो तेरी जिम्मेदारी होगी। ऐसे मे तांत्रिक महिला को ब्लैक मेल करता रहा।

06 02 2021 camel pic 21341921 तांत्रिक ने तीन ऊंट की बलि चढ़ाने पर महिला से ठगे 3 लाख, पुलिस ने किया पांच को गिरफ्तार

सिटी थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया तांत्रिक ने महिला से तीन लाख रुपये ठग लिए हैं। इस मामले में मुकदमा दर्ज करके पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक महिला से तीन लाख रुपये एक तांत्रिक दो तीन बार करके ले चुका था। इस मामले आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Related posts

श्रावण मास में मंगलागौरी व्रत से दूर होंगी कई बाधाएं, जानिए कैसे

Aditya Mishra

सीरिया के ईस्टर्न घोउटा में सेना ने दागे बम, 250 लोगों की मौत

Vijay Shrer

भाजपा विधायक संगीत सोम फिर विवादों में फंसे

Rani Naqvi