November 29, 2021 7:25 pm
Breaking News featured देश राज्य

तमिलनाडु की राजनीति में होगी दिग्गज अभिनेता की एंट्री, करेंगे पार्टी का ऐलान

kamal hasan 00000 तमिलनाडु की राजनीति में होगी दिग्गज अभिनेता की एंट्री, करेंगे पार्टी का ऐलान

 चेन्नई। एम करूणानिधि, एमजीआर और जयललिता के बाद एक बार फिर तमिलनाडु की राजनीति में दिग्गज सितारों की एंट्री होने वाली है। हाल ही में कमल हासन और रजनीकांत ने राजनीति में आने के संकेत दिए थे। अब इसी कड़ी में कमल हासन अपनी नई राजनीतिक पार्टी का आज ऐलान करने वाले हैं। इसी के साथ वो कई सभाओं को संबोधित करने के बाद मुदैर में पार्टी के झंड़े का अनावरण भी करेंगे। अपनी पहली जनसभा वो रामनाथपुरम में करेंगे और इसके बाद वो परमक्कुडि के लिए रवाना होंगे। इसके बाद मनादुरै में भी एक जनसभा को दिग्गज अभिनेता संबोधित करेंगे। kamal hasan 00000 तमिलनाडु की राजनीति में होगी दिग्गज अभिनेता की एंट्री, करेंगे पार्टी का ऐलान

यहां बता दें कि कमल हासन की पार्टी के औपचारिक गठन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे। हासन के करीबी सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल के सभा को संबोधित करने की भी संभावना है। जनसभा को संबोधित करने से पहले वो पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम के रामेश्वरम स्थित घर और स्कूल जाएंगे। वह पई करुंभ स्थित कलाम के स्मारक पर भी जाएंगे। कमल हासन ने भरोसा जताया कि वे अपनी द्रविड़ राजनीति में सफल होंगे। तमिलनाडु में द्रविड़ पार्टियों की मौजूदगी के बारे में उन्होंने कहा था कि आपको तब पता चलेगा जब मैं इसे सफल बनाऊंगा।

हासन के करीबी सूत्रों ने कहा कि केजरीवाल कल शाम को मदुरै में होने वाली जनसभा में शामिल होंगे। सितंबर 2017 में यहां हासन से मुलाकात की थी जब अभिनेता ने राजनीतिक पारी शुरू करने के संकेत दिये थे। पिछले दिनों हासन की राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए उन पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने उनकी तुलना ‘सुंदर दिखने वाले कागजी फूलों’ से की थी जो सुगंध नहीं फैलाते। हासन ने स्टालिन पर पलटवार करते हुए मदुरै में कहा था कि मैं कोई फूल नहीं हूं. मैं बीज हूं. मुझे बोओगे तो मैं बढ़ूंगा।

Related posts

प्रधानमंत्री ने देश के विभिन्न भागों में जान-माल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया

bharatkhabar

फादर्स डे का इतिहास, कब क्यों और किस दिन मनाया जाता है, कहां से हुई शुरूआत

Rani Naqvi

मलिहाबादी आम को मिलेगी नई पहचान, बनाया जाएगा निर्यात केंद्र

Aditya Mishra