January 16, 2022 11:50 pm
दुनिया

काबुल में बेरोजगारी पर रिपोर्टिंग कर रहे टोलो न्यूज़ के पत्रकार की तालिबान ने की पिटाई

Taliban beat Tolo news reporter काबुल में बेरोजगारी पर रिपोर्टिंग कर रहे टोलो न्यूज़ के पत्रकार की तालिबान ने की पिटाई

तालिबान चाहे जितने भी अपने बदलने के दावे पेश करता रहे लेकिन उसकी स्वभाव व हरकतें यह जाहिर कर देती है कि वह गलत है । इसी कड़ी में तालिबान ने एक बार फिर से अफगानिस्तान को सताने के लिए अफगानिस्तान की प्रमुख मीडिया संस्थान टोलो न्यूज़ के रिपोर्टर और कैमरामैन की जमकर पिटाई की है । आपको बता दें रिपोर्टर काबुल की बेरोजगारी और गरीबी को लेकर रिपोर्टिंग कर रहा था इसी दौरान तालिबानियों ने उन पर हमला कर कर उनका मौजूदा मोबाइल और कैमरा छीन लिया । साथ ही कैमरामैन की पूरी तरीके से पिटाई की । हालांकि इस मामले को लेकर पहले थोड़ा सा कन्फ्यूजन हो गया था । पहले मीडिया रिपोर्ट्स में घोषित कर दिया गया था कि रिपोर्टर और कैमरामैन की हत्या कर दी है लेकिन उन्होंने बाद में खुद ट्वीट करके इसे गलत करार दिया।

टोलो न्यूज़ चैनल ने ये कहा 

टोलोन्यूज संस्थान  की रिपोर्टर जियार और कैमरामैन काबुल के हाजी याकूब इलाके गरीबी और बेरोजगारी की संकटकालीन स्थिति की रिपोर्टिंग कर रहे थे । और इसी दौरान तालिबान आतंकियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया । 

तालिबान ने भारत फोटोजर्नलिस्ट दानिश  सिद्दीकी की थी हत्या

आपको बता दें तालिबान ने इससे पहले जुलाई में भारत के फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की भी हत्या कर दी थी। दानिश सिद्दीकी रॉयटर्स न्यूज एजेंसी के लिए काम करते थे । कंधार में तालिबान ने दानिश सिद्दीकी  की हत्या से इनकार किया था, लेकिन कई न्यूज रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि तालिबान आतंकियों ने ही दानिश सिद्दीकी की हत्या की । 

 

Related posts

पाकिस्तान में पोस्टर लगाकर हो रही है राहील शरीफ से दोबारा चुनाव लड़ने की गुजारिश

Rahul srivastava

अब बाजवा ने की हाफिज की तारीफ, कहा- कश्मीर समस्या के लिए हाफिज ने उठाई आवाज

Breaking News

विन मिंत चुने गए म्यांमार के नए राष्ट्रपति, सू के हैं करीबी

lucknow bureua