September 26, 2022 2:21 pm
Breaking News यूपी

मंडल कमीशन की सिफारिशों को लागू कर पिछड़ों को उनका अधिकार दें: सपा

WhatsApp Image 2021 08 26 at 11.17.02 AM मंडल कमीशन की सिफारिशों को लागू कर पिछड़ों को उनका अधिकार दें: सपा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री बीपी मंडल की जयंती पर कई कार्यक्रम किए। इस दौरान सपा ने मांग की कि मंडल कमीशन की सभी सिफारिशों को लागू किया। जिससे कि पिछड़ों को उनका हक मिल सके। सपा ने कहा कि हम हमेशा से सामाजिक न्याय के पक्षधर रहे हैं। सरकार को बीपी मंडल की सभी सिफारिशों को लागू करना चाहिए।

सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा की लखनऊ इकाई ने भी बीपी मंडल की 103वीं जयंती को सादगीपूर्ण तरीके से मनाया। बीकेटी के भड़सर बाजार में बी पी मंडल के चित्र पर मार्ल्यापण और पुष्पांजलि अर्पित कर उनके सामाजिक योगदान को याद किया गया।

WhatsApp Image 2021 08 26 at 11.17.06 AM मंडल कमीशन की सिफारिशों को लागू कर पिछड़ों को उनका अधिकार दें: सपा

इस अवसर पर सभी वक्ताओं ने मंडल कमीशन की सभी सिफारिशों को लागू कर पिछड़ों को उनका संवैधानिक अधिकार देने की बात कही। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि कि सामाजिक को लेकर समाजवादी पार्टी हमेशा आगे रही है। इसे पूरे तौर पर लागू करने के लिए समाजवादी पार्टी का संघर्ष जारी है।

WhatsApp Image 2021 08 26 at 11.17.04 AM मंडल कमीशन की सिफारिशों को लागू कर पिछड़ों को उनका अधिकार दें: सपा

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री आर के चौधरी ने भी संबोधित किया व अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष जय सिंह जयंत ने की। छात्र सभा जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव, पूर्व विधायक राजेन्द्र यादव, इंदल रावत व गोमती यादव समेत पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने सभा को संबोधित किया। सभा का संचालन पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनोज पाल ने किया।

Related posts

लखनऊः यूपी के 46 जिले हुए कोरोना मुक्त, 24 घंटे में सिर्फ 77 नए केस

Shailendra Singh

महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव में मतदान जारी है, वोटर्स में जबरदस्त उत्साह

Trinath Mishra

अल कायदा की धमकी के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट

bharatkhabar