featured मनोरंजन

सुशांत की लाश को देखकर रिया ने क्यों बोला था सॉरी बाबू?

सुशांत मामलें

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच कर रही है। इसके साथ ही कई सारे ऐसे खुलासे भी हो रहे हैं। जिसने सबको हैरान कर दिया। सुशांत की मौत पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से घुर गई हैं। रिया को लेकर कई सारे ऐसे सवाल उठ रहे हैं। जो सुशांत की मौत का उन्हें मानते हैं।

सुशांत केस

सीबीआई ने एक बार फिर सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ की। सुशांत के दोस्त फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से भी सवाल जवाब किए हैं। सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर क्राइम सीन को दोबारा रीक्रिएट किया।सुशांत सिंह राजपूत केस में कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ लोगों ने सुशांत के पोस्टमॉर्टम को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं कि एक्टर का पोस्टमॉर्टम इतनी जल्दी क्यों किया गया। बता दें कि सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी और इसी दिन उनका पोस्टमॉर्टम हो गया था। अब इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर सचिन सोनवणे का कहना है कि सुशांत की बहन और उनके जीजा, हरियाणा पुलिस के एसपी, ओपी सिंह के अनुरोध पर पोस्टमॉर्टम किया गया था।

इसके साथ ही एक सवाल ये भीी उठ रहा है कि, पोस्टमॉर्टम हाउस में रिया ने सुशांत के शव के साथ क्या किया। इसको लेकर उनके दोस्त ने खुलासा किया है।फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने 15 जून को कूपर अस्पताल में जो कुछ भी हुआ उसके बारे में बताते हुए कहा कि, मैंने पुलिसवालों से बात कर रिया को सुशांत का चेहरा दिखा दो। मैंने पुलिस वालों से बात की और रिया को लेकर मुर्दाघर के अंदर पहुंच गया। जैसे ही मैंने सुशांत के चेहरे से चादर हटाई, रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा- ‘सॉरी बाबू’। हम 5 से 7 मिनट तक अंदर रुके रहे।’

https://www.bharatkhabar.com/category/bharatkhabar-special/page/2/
आगे सुरजीत ने कहा कि, ‘शव से चादर हटते ही रिया का सॉरी बोलना उन्हें भी खटका था। उनके मन में यह सवाल उठा था कि आखिर रिया किस बात की माफी मांग रही थीं? इस तरह कई सारे ऐसे मुद्दे हैं जिनको लेकर पुलिस जांच कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि, सुशांत की मौत मेआत्महत्या है या फिर कोई मर्डर।

Related posts

उत्तराखंडः स्किल इंडिया योजना से 1 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार !

mahesh yadav

मैच टाई होने के बाद असगर अफगान का बयान कहा, टाई भी किसी जीत से कम नहीं

mahesh yadav

30 जून से वृहस्पति ग्रह ने बदली चाल जानिए किन राशियों पर टूटेगी आफत किन्हें मिलेगा आराम..

Mamta Gautam