January 22, 2022 11:15 pm
जम्मू - कश्मीर Breaking News featured राज्य

बारामुला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मारा, मुठभेड़ जारी

बारामुला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मारा, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। आतंकियों से मुठभेड़ बारामुला के सलोसा इलाके में चल रही है जहां पर सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया हैं। दो आतंकियों के वहां होने की बात कही जा रही है। दोनों ओर से फायरिंग हो रही है। इस ऑपरेशन को बारामुला पुलिस, सेना की 52 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम मिलकर अंजाम दे रही है।

आतंकियों के छिपे होने की मिली सूचना

बता दें कि सुरक्षाबलों को बारामुला में के सलोसा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने जवाबी कार्रवाई शुरू की जिसमे एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है। हालांकि, मारे गए आतंकी की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल इलाके में मुठभेड़ चल रही है।

कई दिनों से मुठभेड़ जारी

बता दें कि बीते कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर के बारामूला में लगातार आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। जिसमे 17 अगस्त को आतंकी हमले में तीन सुरक्षाकर्मी (दो सीआरपीएफ जवान और एक पुलिसकर्मी) शहीद हो गए थे। पुलिस टीम जब चेकपोस्ट पर थी, उस समय आतंकियों ने सुरक्षाबलों हमला कर दिया था। बीते रविवार भी बारामूला में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी।

बीजेपी नेता की मौत के बाद बढ़ी चिंता

बता दें कि जम्मू कश्मीर में ग्राम स्तर के नेताओं को हाल ही में आतंकियों द्वारा निशाना बनाया गया था जिसके बाद करीब एक दर्जन भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कुछ दिनों पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने घाटी के हर जिले में अपने सदस्यों और उनके परिवारों को हॉस्टल की तरह का सुरक्षित आवास मुहैया कराने का सुझाव दिया। बडगाम से भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चे के जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद नजर की अस्पताल में मौत के बाद चिंताएं बढ़ गई। अब्दुल हमीद नजर को एक दिन पहले ही उनके गांव में गोली मार दी गई थी।

Related posts

राहुल गांधी की अध्यक्षता में आज होगी कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Vijay Shrer

बारिश, भूस्खलन से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बंद

bharatkhabar

विज्ञान भवन में वार्ता शुरु: अपनी मांगों पर अड़े किसान, कृषि मंत्री बोले, “सरकार ने मानी हैं अधिकतर मांगे”

Aman Sharma