featured खेल

IPL खेलने UAE जाएंगे सुरेश रैना, फैंस ने ट्रोल करते हुए पिछला विवाद याद दिलाया

IPL खेलने UAE जाएंगे सुरेश रैना, फैंस ने ट्रोल करते हुए पिछला विवाद याद दिलाया

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच अब UAE में खेले जाएंगे। इस बात की पुष्टि बीसीसीआई ने 29 मई को कर दी है। UAE में दोबार आईपीएल होने से फैंस काफी खुश है और तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर फैला रहे है। रैना को लेकर फैंस पूछ रहे है कि पिछले साल UAE में वह आईपीएल से पहले ही घर वापस आ गए थे इस बार भी आधा आईपीएल यूएई में होना है तो क्या सुरेश रैना चेन्नई की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे।

दुबई में आईपीएल खेलने को तैयार रैना

आईपीएल के यूएई में शिफ्ट होने के बाद सुरेश रैना सोशल मीडिया पर धोनी के साथ फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए रैना कंफर्म किया कि वह यूएई आईपीएल खेलने UAE जाएंगे। रैना की इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर मजे लिए और रैना को UAE वाला पुराना किस्सा याद दिलाने की कोशिश।

पिछली बार रैना का UAE में हुआ था विवाद

कोरोना महामारी के चलते पिछला आईपीएल UAE में कराया गया था। जब रैना चेन्नई की टीम के साथ UAE में क्वारेंटीन कर रहे थे तब अचानक लीग शुरू होने से पहले वह भारत आ गए। उनका अचानक से लीग को छोड़ना फैंस को बहुत अजीब लगा था। खबरों की माने तो रैना का फ्रेंचाइजी के साथ होटल के कमरे को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन वह अब पुरानी बात है,  इस बार रैना UAE में खेलने को लेकर पूरी तरह से तैयार है।

Related posts

नीतीश सरकार का फैसला, मुजफ्फरपुर मामले की सीबीआई करेगी जांच

Ankit Tripathi

 उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में 21 आरोपियों के खिलाफ लगा गैंगस्टर एक्ट

Rahul

नए मुख्यमंत्री के कयास के बीच गुजरात में अमित शाह

bharatkhabar