सुनील ग्रोवर ने कपिल की तबीयत के लिए कहा..

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी दिनों से शुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दे कि कपिल ने एक पत्रकार को काफी गालियां दी थी। जिसकी वजह से उन पर एफआईआर भी दर्ज हो गई हैं। बता दे कि सलनमान खान के सपोर्ट में उतरे कपिल शर्मा ने फैक न्यूज़ को मुद्दा बना कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए एक एक कर कई सारे ट्वीट किए थे।

बता दे कि कपिल की ओर से कहा गया था यें ट्वीट उन्होनें नहीं किए हैं। बल्कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया थ जिन्हें बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। ऐसे में हाल ही में कपिल के साथ मिलकर लोगों को हंसा चुके सुनील ग्रोवर से एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए पूछा गया था कि क्या आपको लगता है कि कपिल के तरीका और भाषा सही है?


इसपर सुनील ग्रोवर ने जवाब देते हुए कहा, “इस बारे में मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए और उनके परिवार को भी उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए। वो जल्द ही जबरदस्त वापसी करेंगे।” इसके आगे उन्होंने कपिल के लहजे के बारे में तो कुछ नहीं कहा बल्कि बहुत ही मजेदार अंदाज में इंटरव्यू खत्म कर दिया।

बता दे कि सुनील ग्रोलर शिल्पा शिंदे के साथ एक क्रिकेट बेस्ट कॉमेडी शो की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वो लोगों को अपने अंदाज में हंसा रहे हैं। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे भारत के पहले क्रिकेट- कॉमेडी शो जियो धन धना धन – हंसो-खेलो-जीतो का हिस्सा बन गए हैं। जिसमें वो प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी LBW के रूप में नजर आ रहे हैं तो वहीं शिल्पा उनकी पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। बता दे कि ऐसी खबरें आ रही थी कि सुनील जल्द ही कपिल के साथ कपिल शर्मा शो में वापसी करने वाले हैं लेकिन अब तो कपिल ही गायब हो गए हैं तो उनके शो के बारें में कुछ भी कहा नहीं जा सकता हैं।