महिला सुरक्षा पर आप रविवार को करेगी प्रधानमंत्री आवास का घेराव: गोपाल राय

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर 15 अप्रैल को प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी। आप नेता एवं दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चुनाव के दौरान मोदी जी ने ऐलान किया था कि ‘बहुत हुआ महिलाओं पर वार, अबकी बार मोदी सरकार।’ देश की महिलाओं, बेटियों ने उन पर भरोसा करके भाजपा को केंद्र में सत्ता सौंपी। जिस तरह से बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा इस पर प्रधानमंत्री मूकदर्शक बने बैठे हैं।

बता दें कि उन्नाव और कठुआ में जिस तरह से बलात्कार की घटना सामने आई और कैसे आरोपियों ने बलात्कार करने के बाद मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। भाजपा सरकार इस पर कार्रवाई करने की जगह दोषियों को बचाने में लगी पड़ी है। पीएम को न उनके मन की बात सुनाई देती है, न दर्द की आवाज़ सुनाई देती है।

वहीं राय ने कहा कि कांग्रेस सरकार के अन्दर जिस तरह से देश की महिलाओं के साथ लगातार हमले और बलात्कार की घटनाएं हुईं, उसी की भर्त्सना करते हुए भाजपा की सरकार केंद्र की सत्ता में आई। लेकिन देश में हो रही हाल की घटनाओं ने कांग्रेस शासन में हुए अत्याचार को भी भाजपा सरकार ने काफी पीछे छोड़ दिया।